पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

परिवार से डर बरेली में महिला ने मांगी पुलिस सुरक्षा:एक लाख की लालच में पिता कराना चाहता था चार बच्चे के बाप से शादी, जब बेटी ने अपनी पसंद से चुना पति तो घरवाले हो गए दुश्मन

बरेली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चांदनी देवी ने अपने पति विक्की के साथ बरेली एसएसपी दफ्तर में तहरीर दी। - Dainik Bhaskar
चांदनी देवी ने अपने पति विक्की के साथ बरेली एसएसपी दफ्तर में तहरीर दी।

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक महिला ने अपने ही परिवार से डर कर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। दरअसल एक लाख की लालच में पिता उसकी शादी चार बच्चे के बाप से कराना चाहता था, लेकिन बेटी ने अपनी पसंद से शादी कर ली। इस हरकत से पूरा परिवार उसके खिलाफ खड़ा हो गया। अपने परिवार से जान का खतरा बताते हुए बेटी ने अपनी और अपने पति की जान बचाने के लिए एसपी से सुरक्षा मांगी है।

मामला जिले के फतेहगंज पश्चिम का है। जहां तलाकशुदा चांदनी देवी ने युवक विक्की से दूसरी शादी की थी। इसके बाद से ही उसका परिवार उसके खिलाफ हो गया। चांदनी ने आरोप लगाया कि उसकी मां और भाई विक्की से शादी करने को लेकर खुश नहीं है। महिला का पिता एक लाख की लालच में चार बच्चों के बाप से शादी करवाना चाहता था। ऐसा न करने से अपने ही दुश्मन हो गए। अब परिवार से फोन पर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। महिला ने अपने परिवार से पति को जान का खतरा होने का डर जताते हुए एसपी से सुरक्षा मांगी है।

धर्म परिवर्तन कर ढाई महीने पर कोर्ट में की दूसरी शादी

महिला ने अपना धर्म परिवर्तन कर विक्की से शादी की थी। दोनो एक दूसरे से प्रेम प्रसंग में थे। महिला के पति विक्की ने बताया कि उसने महिला से करीब ढाई महीने पहले कोर्ट मैरिज की थी। दोनों में पहले से प्रेम प्रसंग था, लेकिन उसकी पत्नी के मायके पक्ष के लोगों को यह बात नागवार गुजरती थी। इसलिए वह जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

60 साल की उम्र में पहले पति ने दिया तलाक

महिला ने बताया कि उसके पिता ने पैसे की लालच में बुजुर्ग से उसकी शादी करा दी थी। 60 साल की आयु में पति ने उसको तलाक दे दिया था। पहली शादी से तलाक होने के दो साल बीत चुके हैं। पहले पति से उसकी एक बेटी है।

एसपी से की सुरक्षा की गुहार

चांदनी देवी ने अपने पति विक्की के साथ बरेली एसएसपी दफ्तर में तहरीर दी। एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि महिला ने तहरीर में आरोप लगाया है कि उसका पिता एक लाख रुपये लेकर चार बच्चों के बाप से शादी करवाना चाहता था पर उसने अपनी मर्जी से विक्की सिंह से शादी कर ली है। इस बात से मायके वाले उसके खिलाफ हो गए।

खबरें और भी हैं...