घर के अंदर अधेड़ की मिली लाश हत्या की आशंका:शव के पास मिले खून के निशान, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बरेली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शव के पास मिला खून तो पुलिस को भी सताई हत्या की आशंका, घटना स्थल पर पुलिस ने की जांच पड़ताल। - Dainik Bhaskar
शव के पास मिला खून तो पुलिस को भी सताई हत्या की आशंका, घटना स्थल पर पुलिस ने की जांच पड़ताल।

बरेली के सुभाषनगर थाना क्षेत्र स्थित एक घर के अंदर अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव के पास खून भी पड़ा मिला है। जिससे लोगों ने हत्या की आशंका जताई है। सूचना पर पुलिस पहुंची और पूछताछ के बाद शव के पास खून पड़ा देख फोरेंसिक टीम को भी बुलाया।

पुलिस की माने तो घटना के समय परिवार के लोग बाहर गए थे। फिलहाल पुलिस ने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। जानकारी पर एसपी सिटी भी पहुंचे और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की बात कही है।

घर के अंदर जमीन पर मिली लाश

सुभाषनगर में काली चरण मार्ग निवासी 54 वर्षीय अरुण पंडित अपने परिवार के साथ रहते थे। इन दिनों उनका परिवार किसी रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए बाहर गया था। वह घर पर अकेले ही थे। दो दिन से वह आसपास के लोगों को दिखाई नहीं पड़ रहे थे। शुक्रवार को पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने घर के अंदर झांका तो अरुण पंडित जमीन पर पड़े थे।

जिसके बाद उसने आसपास के लोगों को सूचना दी। जानकारी पर पुलिस पहुंची और दरवाजा खोलकर अंदर गई तो शव के पास ही खून पड़ा मिला। जिसके बाद हत्या की आशंका लोगों ने जताई। मौके पर एसपी सिटी रविंद्र सिंह पहुंचे और फोरेंसिक एक्सपर्ट को बुलाया। जिन्होंने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाई। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

चर्चा है कि अरुण शराब का आदी था। उसके घर अक्सर महिलाएं एवं लोग भी आते थे। आशंका जताई जा रही है कि किसी ने उनकी हत्या न कर दी हो। फिलहाल घटना की जानकारी पर परिजन घर के लिए चल दिए है। एसपी सिटी रविंद्र सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...