• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bareilly
  • Death Of A Polytechnic Student, A Week Later, The Complaint Of Murder: Charges Against A College Teacher And Two Employees Of Feeding Poison To Relatives

पॉलिटेक्निक छात्र की मौत, एक हफ्ते बाद हत्या की तहरीर:कॉलेज के शिक्षक व दो कर्मचारियों पर जहर खिलाने का आरोप

बरेली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कॉलेज के शिक्षक व दो कर्मचारियों पर जहर खिलाने का आरोप, थाने में तहरीर देकर छात्र के परिजन। - Dainik Bhaskar
कॉलेज के शिक्षक व दो कर्मचारियों पर जहर खिलाने का आरोप, थाने में तहरीर देकर छात्र के परिजन।

बरेली के देवारनिया थाना क्षेत्र के पिपरा नानकार गांव स्थित डीएसआर कॉलेज के पॉलिटेक्निक छात्र की एक हफ्ते पहले संदिग्ध मौत के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। शनिवार दोपहर मृतक छात्र के परिजन देवरनिया थाने पहुंचे और कॉलेज के एक शिक्षक समेत दो कर्मचारियों पर जहर देकर मारने का आरोप लगाते हुए देवरनिया थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद जांच के बाद आगे की कार्रवाई की बात कही है।

15 मई को हॉस्टल के कमरे में मिला था शव

पीलीभीत के थाना दियोरिया कला के गांव बहारीपुर हीरा निवासी गिरीश चंद्र मिला खेती करते हैं। शनिवार दोपहर वह देवरनिया थाने पहुंचे और पुलिस को एक तहरीर दी। उन्होंने बताया कि उनका बेटा अंकुर मिश्रा देवरनिया थाना क्षेत्र के गांव पिपरा नानकार राठ मोड़ स्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल पॉलिटेक्निक कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था। वह हॉस्टल में कमरा लेकर रहता था।

13 मई को वह घर से कॉलेज आया था। इस दौरान उसकी परिजनों से बातचीत भी हुई। 15 मई को उनके पास कॉलेज से फोन आया कि अंकुर अपने कमरे में पड़ा है और बोल नहीं रहा है। वह उसे अस्पताल लेकर जा रहे हैं, आरोप है कि जब वह पहुंचे तो पुलिस उनसे पहले पहुंच गई थी और बताया कि उनके बेटे की मौत हो गई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

उन्होंने बताया कि उनका बेटा पढ़ाई में बहुत होशियार था। उनका आरोप है कि कॉलेज के सीसीटीवी फुटेज देखने से लग रहा है कि कॉलेज के एक टीचर और दो कर्मचारियों ने योजना के तहत अंकुर को जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या की है। फिलहाल शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच कर उसके आधार पर कार्रवाई की बात कही है।