उत्तराखंड की मंत्री रेखा आर्य के भतीजे ने मारी गोली:बरेली में शराब के नशे में दो पक्षों में चले लाठी- डंडे, हाथ में तमंचा लेकर झोंका फायर

बरेली7 दिन पहले
यह फोटो फायरिंग करते मंत्री के भतीजे सौरभ की है।

बरेली में उत्तराखंड सरकार की मंत्री रेखा आर्य के भतीजे सौरभ का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि मंत्री के भतीजे तमंचा लेकर युवक का पीछा कर रहे है। जिसके बाद एक खंभे के पास युवक पर फायरिंग कर देते हैं। जिसके बाद युवक को धमकी देते हुए नजर आ रहे है। पड़ोस में एक युवक ने छत से पूरी घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। घटना 23 जनवरी की रात बारादरी थाना क्षेत्र के जोगी नवादा की है।

शराब पीकर हुआ था विवाद

यह फोटो युवक का पीछा करते मंत्री के भतीजे सौरभ की है।
यह फोटो युवक का पीछा करते मंत्री के भतीजे सौरभ की है।

बारादरी थाना क्षेत्र के जोगी नवादा की रहने वाली रीना सिंह का पड़ोस में रेखा आर्य के भतीजे सौरभ रहते है। सोमवार को महिला के घर के सामने शराब के नशे में कुछ लोग घूम रहे थे। जिसका महिला ने विरोध किया। जिसके बाद वहां सौरभ पहुंचा। सौरभ का महिला से विवाद हो गया। जिसके बाद सौरभ ने अपने 20 साथियों को बुला लिया। और हंगामा करने लगे। महिला ने विरोध किया तो लाठी-डंडों से सौरभ के साथियों ने महिला पर हमला बोल दिया। तीन लोग घायल हो गए। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

महिला ने पुलिस को बताया कि यहां हर दिन लोग भीड़ जुटाकर माहौल खराब करते हैं। कभी शराब पीकर रास्ते में घूमते है, तो कभी जुआ खेलने आ जाते हैं। इसी बीच 23 जनवरी की रात मंत्री रेखा आर्य के भतीजे सौरभ पहुंचे। उन्होंने धमकी देते हुए गोली चला दी।

मारपीट में घायल महिला रीना का पड़ोसी राजा।
मारपीट में घायल महिला रीना का पड़ोसी राजा।

महिला का पड़ोसी सहित तीन लोग घायल

पुलिस ने बताया कि मंत्री रेखा आर्य का भतीजा सौरभ बारादरी में रहता है। वीडियो में सौरभ फायरिंग करता हुआ दिख रहा है। दोनों पक्षों में गाली गलौज की वीडियो भी सामने आई है। पड़ोस के एक युवक ने अपने मकान की छत से पूरी घटना की वीडियो भी बना ली। मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। मारपीट में महिला रीना के पड़ोसी राजा, सुमित एक अन्य घायल हुए है। तीनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

भीड़ में मौके पर पहुंचा मंत्री का भतीजा सौरभ लाल घेरे में।
भीड़ में मौके पर पहुंचा मंत्री का भतीजा सौरभ लाल घेरे में।

मंत्री के भतीजे पर केस दर्ज

इंस्पेक्टर बारादरी अभिषेक सिंह ने बताया कि रीना सिंह की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। दोनों पक्षों में मारपीट हुई है। पीली जर्सी पहने जो युवक हाथ में तमंचा लिए फायरिंग कर रहा है वह मंत्री का भतीजा सौरभ है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। रेखा आर्य उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं। वह बरेली की रहने वाली हैं। पूर्व में उनके रेखा आर्य के बेटे और बरेली के नवाबगंज विधानसभा के प्रत्याशी रहे एमपी आर्य के खिलाफ भी आचार संहिता के उलंघन का केस दर्ज हो चुका है।