पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बरेली में छलका गैंगरेप पीड़िता का दर्द:पांच दिन बाद पुलिस के सामने आई पीड़िता, बोली-दोस्त के साथ स्कूटी से जा रही थी, 5 लोगों ने किया गैंगरेप

बरेली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि पांच आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। - Dainik Bhaskar
एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि पांच आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश के बरेली में शनिवार को गैंगरेप पीड़िता का दर्द छलक गया। गैंगरेप के पांचवे दिन पीड़िता ने अपना दर्द पुलिस के सामने बयां किया। मामले की गंभीरता को देख पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की।

मामला जिले के इज्जत नगर थाना क्षेत्र का है। थाने पहुंचकर युवती ने खुलासा करते हुए कहा कि 31 मई को वह अपने मित्र के साथ स्कूटी से जा रही थी। इसी दौरान कुछ युवकों ने थाना इज्जतनगर के भगवान पुर धीमरी की सूखी नहर के पास उसको रोक लिया। इसके बाद उसके साथ गैंगरेप किया। युवती की आपबीती सुन पुलिस ने मामले पर गंभीरता से लेते हुए आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। इसके बाद पुलिस ने घटना स्थल पर भी पहुंचकर तफ्तीश की। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि पांच आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की जाएगी।

आरोपियों को पकड़ने में पुलिस ने दी दबिश

पीड़िता के थाने पहुंचने से पुलिस में हड़कंप मच गया। पीड़िता ने अपनी तहरीर में धर्मेंद्र, अनुज, विशाल, नीरज, अमित और नरेश पर गैंगरेप करने का आरोप लगाए है। पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसके मित्र को बुरी तरह पीटा। जबकि, दूसरा मित्र भाग गया। यह घटना उसके साथ 31 मई को हुई थी, लेकिन डर के मारे वह चुप थी। लेकिन बड़ी बहन ने उसको हिम्मत दी। तब युवती पुलिस के सामने आई।

खबरें और भी हैं...