सर्किट हाउस से लड़की अगवा:जब लड़की को अगवा करने के मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने दिया स्पष्ट जबाव, बोली परिजन ही लेकर गए थे

बरेली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दो दिनों पहले सर्किट हाउस से एक लड़की को दिन दहाड़े अगवा करने के मामले ने तूल पकड़ा था। कहा जा रहा था कि एक गाड़ी से कुछ लोग आए और सर्किट हाउस गेट के सामने खड़ी ऑटो का इंतजार कर रही लड़की को जबरदस्ती गाड़ी में खींचकर ले गए। मामले में पुलिस ने अब दो दिनों बाद स्पष्ट जबाव दिया है। पुलिस का कहना है कि लड़की को उसके परिवार वाले ही लेकर गए थे। एक युवक लड़की को बहला-फुसलाकर बरेली ले आया था। उसके खिलाफ परिजनों ने मुकदमा भी दर्ज करा दिया है।

हाफिसगंज के कुंवरपुर की रहने वाली थी लड़की
पुलिस के मुताबिक 19 वर्षीय युवती कुंवरपुर के रहने वाले वेदपाल की बेटी है। चार अगस्त के लिए भुता के कीरतपुर का ही सोनू कुर्मी उनकी बेटी को बहला फुसलाकर और शादी का झांसा देकर अपने साथ ले आया। अगले दिन पांच तारीख के लिए वह शादी करने के लिए उनकी बेटी के साथ कचहरी जा रहा था। जब यह बात परिजनों को पता चली तो लड़की का भाई कमल और उसका मामा विवेक अपनी गाड़ी में उसे सर्किट हाउस से उसे अपनी गाड़ी में बैठाकर ले आए।

परिजनों ने युवक पर कराई रिपोर्ट दर्ज
लड़की को अपने साथ ले जाने के बाद उसके परिजनों ने हाफिसगंज थाने में सोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि सोनू पर पहले से भी आर्मस एक्ट में मुकदमा दर्ज चल रहा है। हालांकि पुलिस अब सोनू की तलाश में जुटी है। मगर पुलिस अभी तक इस बारे में कुछ भी नहीं बता सकी। कि लड़की को ले जाने वालों ने सिपाही को गाड़ी से कुचलने की कोशिश क्यों की।

खबरें और भी हैं...