• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bareilly
  • High Alert Regarding Threat To Blow Up Bareilly Station: On May 23, There Was A Threat To Blow Up Many Stations Including Bareilly And Haridwar.

बरेली स्टेशन को उड़ाने की धमकी को लेकर हाई अलर्ट:डॉग स्क्वायड टीम ने की जांच; पुलिस कर्मियों ने ली संदिग्धों की तलाशी

बरेलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बरेली जंक्शन, सिटी स्टेशन, इज्जतनगर स्टेशन में रात से ही RPF और GRP के साथ ही बरेली पुलिस ने सख्ती कर रखी है। - Dainik Bhaskar
बरेली जंक्शन, सिटी स्टेशन, इज्जतनगर स्टेशन में रात से ही RPF और GRP के साथ ही बरेली पुलिस ने सख्ती कर रखी है।

बरेली में सोमवार को हाई अलर्ट जारी किया गया है। यह 23 मई को बरेली, हरिद्वार, मुरादाबाद समेत 12 से ज्यादा स्टेशन और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की मिली धमकी की वजह से किया गया है। रविवार देर रात से ही RPF और GRP स्टेशनों पर चेकिंग कर रही है। वहीं बरेली पुलिस के जवान भी डॉग स्क्वायड टीम के साथ स्टेशन पर जांच करने के साथ ही संदिग्धों की तलाशी ले रहे हैं।

दो हफ्ते पहले 9 मई को धमकी भरा पत्र भेजने वाले शख्स ने अपना नाम जैश-ए-मोहम्मद का एरिया कमांडर सलीम अंसारी बताया था। इसमें लिखा था कि 21 और 23 मई को रुड़की, मुरादाबाद हरिद्वार, लक्सर, बरेली समेत कई रेलवे स्टेशन को बम से उड़ा दिया जाएगा।

बरेली पुलिस के जवान भी डॉग स्क्वायड टीम के साथ स्टेशन पर जांच करने के के साथ ही संदिग्धों की तलाशी ले रहे हैं।
बरेली पुलिस के जवान भी डॉग स्क्वायड टीम के साथ स्टेशन पर जांच करने के के साथ ही संदिग्धों की तलाशी ले रहे हैं।

9 मई से हर दिन हो रही चेकिंग

9 मई से प्रतिदिन रेलवे स्टेशन पर RPF और GRP निगरानी बनाए रखने के साथ ही CCTV से निगरानी और संदिग्धों की चेकिंग कर रही है।

आज 23 मई होने के कारण कल रात से ही बरेली जंक्शन, सिटी स्टेशन, इज्जतनगर स्टेशन में रात से ही RPF और GRP के साथ ही बरेली पुलिस ने सख्ती कर रखी है। देर रात से ही स्टेशनों पर आने वाले यात्रियों की सघन चेकिंग के साथ ही डॉग स्क्वायड की टीम लगातार प्लेटफार्म की चेकिंग कर रही है। वहीं बिना प्लेटफार्म टिकट के किसी भी यात्री को अंदर जाने नहीं दिया जा रहा है। खुफिया विभाग भी पूरी तरह से अलर्ट है।