• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bareilly
  • Historian Head Husband Protested Against Bhagwat By Showing A Pistol: Video Of History Sheeter Taking Out Firearm Viral, SSP Investigated And Gave Instructions For Action

हिस्ट्रीशीटर प्रधानपति ने तमंचा दिखाकर भागवत का किया विरोध:तमंचा निकालते हिस्ट्रीशीटर का वीडियो वायरल, SSP ने जांच कर कार्रवाई के दिए निर्देश

बरेली8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तमंचे वाला वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो मचा हड़कंप। - Dainik Bhaskar
तमंचे वाला वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो मचा हड़कंप।

बरेली के बिथरीचैनपुर थाना क्षेत्र के तैय्यतपुर गांव में ग्राम समाज की जमीन पर भागवत कथा कराने को लेकर दो पक्ष शनिवार को भिड़ गए। आरोप है कि इस दौरान गांव के हिस्ट्रीशीटर प्रधानपति ने दूसरे पक्ष से मारपीट कर तमंचा निकाल लिया तो भगदड़ मच गई।

तमंचा निकालते हिस्ट्रीशीटर का वीडियो वायरल, SSP ने जांच कर कार्रवाई के दिए निर्देश
तमंचा निकालते हिस्ट्रीशीटर का वीडियो वायरल, SSP ने जांच कर कार्रवाई के दिए निर्देश

प्रधान पति का तमंचे वाला वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। जिसके बाद गांव के दूसरे पक्ष के दर्जनों लोग SSP आफिस पहुंचे और मामले की शिकायत की तो SSP ने बिथरीचैनपुर पुलिस को दोनों पक्षों के खिलाफ निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई के निर्देश जारी कर दिए।

हिस्ट्रीशीटर भाजपा नेता होने की देता है धमकी

तैय्यतपुर गांव निवासी शीला देवी ने बताया कि उनका बेटा फौज में है। इन दिनों वह छुट्‌टी पर आया है तो भागवत कथा का आयोजन किया गया है। उन्होंने बताया कि वह गांव समाज की खाली जमीन पर भागवत कथा कराने के लिए साफ सफाई करा रहीं थी। आरोप है कि इसी दौरान ग्राम प्रधान पति मुनेंद्र पटेल अपने कई साथियों के साथ वहां पहुंचा और गाली-गलौज कर करने लगा।

जब उन्होंने विरोध किया तो आरोपियों ने मारपीट शुरू कर दी। जब उनके पक्ष से कुछ ग्रामीण उतर आए तो दबंग प्रधान पति ने कमर से तमंचा निकाला तो ग्रामीणों को खुृद को भाजपा नेता होने और अपनी सरकार बनने की धमकी देने लगा। समझाने के बाद भी प्रधान पति नहीं माना और ग्रामीणों को गाली-गलौज करने लगा तो ग्रामीणों ने उसे दौड़ा लिया। जिसके बाद खुद को फंसता देख प्रधान पति मुनेंद्र ग्रामीणों को धमकी देते हुए भाग निकला।

SSP को दिखाई तमंचे वाली वीडियो

जिसके बाद शीला देवी दर्जनों ग्रामीणों के साथ शनिवार दोपहर SSP ऑफिस पहुंच गई और SSP रोहित सिंह सजवाण से मुलाकात कर हिस्ट्रीशीटर प्रधान पति मुनेंद्र की शिकायत की। इतना ही नहीं उन्होंने हिस्ट्रशीटर द्वारा कमर में तमंचा निकालते हुए वीडियो भी SSP को दिखाया। वहीं सोशल मीडिया में भी यह वीडियो वायरल होना शुरू हो गया।

जिसके बाद SSP ने थाना प्रभारी से बात की और दोनों पक्षों के खिलाफ निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए। वहीं शीला देवी और ग्रामीणों का आरोप है हिस्ट्रीशीटर प्रधान पति मुनेंद्र खुद को भाजपा नेता बताता है। उसकी भाजपा के बड़े नेताओं से अच्छी सेटिंग है। जिसके कारण पुलिस भी उस पर कार्रवाई करने से डरती है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...