• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bareilly
  • If Wife And Wife Shout, You Will Go To Lock up: The Police Officer Raged On The Complaint Of Recovery Of The Newly Married Woman Who Was Absconding With Cash And Jewellery, SSP Ordered For Action.

पत्नी-पत्नी चिल्लाओंगे तो हवालात जाओगे:जेवर-नगदी लेकर फरार नव विवाहिता की बरामदगी की फरियाद पर भड़का दारोगा

बरेली13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जेवर-नगदी लेकर फरार नव विवाहिता की बरामदगी की फरियाद पर भड़का दारोगा, SSP ने कार्रवाई के दिए आदेश। - Dainik Bhaskar
जेवर-नगदी लेकर फरार नव विवाहिता की बरामदगी की फरियाद पर भड़का दारोगा, SSP ने कार्रवाई के दिए आदेश।

लाखों के जेवर व नगदी लेकर प्रेमी के साथ फरार नव विवाहिता की बरामदगी के लिए दारोगा से फरियाद करना युवक को महंगा पड़ रहा है। परेशान युवक ने जब दारोगा से 6 दिन बाद भी पत्नी बरामदगी नहीं होने पर फरियाद लगाई तो दारोगा ने पीड़ित से कह दिया कि बहुत पत्नी-पत्नी चिल्लाओगे तो सीधे हवालात जाओगे।

इतना ही दारोगा ने नव विवाहिता की बरामदगी करने की जगह कह दिया कि खुद ही अपनी पत्नी खोज लो। अब दारोगा की हरकत से परेशान युवक ने SSP रोहित सिंह सजवाण से शिकायत की तो उन्होंने पीड़ित को न्याय का भरोसा देते हुए फरीदपुर पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

प्रेमी से फोन पर करती थी बात, डांटने के बाद हुई फरार

फरीदुपर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने बताया कि 15 दिन पहले ही उसकी शादी क्षेत्र की एक युवती से हुई थी। युवक ने बताया कि शादी के बाद ससुराल आने पर युवती अक्सर फोन पर बिजी रहती थी। पहले उसे लगा कि वह परिजनों व रिश्तेदारों से बात करती है लेकिन जब भी वह फोन पर बात करने वाले युवक से बात कराने की कहता तो पत्नी भड़क जाती थी। एक दिन उसने चोरी से नंबर चेक किया तो वह उसके प्रेमी का निकला।

द जिसके बाद उसने उस पर उस युवक से बात करने से मना किया। 6 दिन पहले उसकी पत्नी फिर देर रात किसी से बात कर रही थी। पति ने देखा तो फोन चेक करने पर नंबर उसी युवक का निकला। जिसके बाद युवक ने पत्नी को जमकर फटकार लगाई। आरोप है कि 8 मई की रात वह सो रहा था। सुबह जब सोकर उठा तो देखा पत्नी गायब है और बाहर का दरवाजा खुला है। पहले उसने पत्नी को आसपास तलाश किया नहीं मिलने पर जब उसने आलमारी चेक की तो लॉकल में चाबी लगी थी और उसमें रखे लाखों के जेवर और नकदी गायब थी।

जब उसनी पत्नी का बैग देखा तो वह भी गायब मिला। जिसके बाद युवक ने उसके प्रेमी के नंबर और पता पुलिस को देकर उसके खिलाफ फरीदपुर में तहरीर दी। आरोप है कि वहां तैनात दारेागा ने पांच दिन तक टरकाता रहा। जब उसने दबाव बनाया तो दारोगा ने कहा कि पत्नी-पत्नी ज्यादा चिल्लओंगे तो जेल जाओगे। फिलहाल SSP रोहित सिंह सजवाण ने पीड़ित की शिकायत पर फरीदपुर पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश कर दिए हैं।