पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bareilly
  • In Bareilly, The Killers Sanded The Youth's Neck, Stabbed The Back With Knives, Tore His Stomach And Dragged Him By Putting A Knife Between The Two Legs.

बेरहमी से हत्या:बरेली में हत्यारों ने युवक की गर्दन रेती, चाकुओं से पीठ गोदी, पेट फाड़ा और दोनों टांगों के बीच में चाकू डालकर खींच दिया

बरेली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक दर्शन सक्सेना का फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
मृतक दर्शन सक्सेना का फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश के बरेली में सोमवार रात एक 20 वर्षीय युवक की बेहरमी से हत्या कर दी गई। हत्यारों ने युवक की गर्दन रेती, चाकुओं से पीठ गोदी, पेट फाड़ दिया। इतना ही नहीं उसकी दोनों टांगों के बीच में चाकू डालकर भी खींच दिया था। युवक का शव किला थाना क्षेत्र के काली धाम मंदिर के पास फूलबाग इलाके में मिला।

शव के मिलते ही डायल 112 को इसकी सूचना दी गई। किला थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। आस-पड़ोसियों से पूछताछ की तो लोगों ने मृतक की शिनाख़्त दर्शन सागर के रूप में की। बताया कि वह किला थाना क्षेत्र किला छावनी इलाके का ही रहने वाला था।

दर्शन के पिता हैं एक इलेक्ट्रिशियन
परिजनों की माने तो दर्शन किला छावनी इलाके में रहता था। उसके पिता बब्बू सक्सेना एक इलेक्ट्रिशियन है। मगर दर्शन पल्लेदारी का काम करता था। दोनों मिलकर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहे थे। मगर अचानक दर्शन की हत्या से परिवार में कोहराम मच गया है। परिजन किसी भी रंजिश के बारे में जानकारी होने से इनकार कर रहे है। उधर, पुलिस भी मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

दोस्त अमन के साथ निकला था रात में
परिजनों ने बताया कि दर्शन सोमवार रात खाना खाने के बाद अपने दोस्त अमन के साथ घूमने गया था। आरोप है कि अमन दर्शन को रात करीब साढ़े नौ बजे घर बुलाकर ले गया। वह दोनों कहां जा रहे है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी। काफी देर तक जब दर्शन घर नहीं आया तो तलाश शुरू की गई। मगर उसका कोई अता-पता नहीं मिला। मगर सुबह ही दर्शन के शव बरामद होने की सूचना मिल गई। तब से परिवार सकते में आ गया है। सभी हैरत में है कि आखिर उसकी हत्या कैसे हुई।

दोस्त अमन भी रात से है गायब
परिजनों की सूचना के बाद जब पुलिस ने अमन के घर पर दबिश दी तो पता चला कि अमन भी सोमवार रात से गायब है। वह भी घर पर नहीं लौटा है। इससे मामला और उलझ गया। पुलिस को शक है कि कहीं अमन मर्डर करके तो फरार नहीं हुआ। या फिर ऐसा तो नहीं कि अमन के साथ भी कुछ अनहोनी हुई हो।

एक से अधिक हत्यारे होने की आशंका
एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि मौके से पुलिस को दो चाकू भी बरामद हुए है। इससे यह साफ हो रहा है कि हत्यारा कोई एक नहीं बल्कि एक से अधिक थे। एसपी सिटी का कहना है कि प्रथम दृष्टिया यही लग रहा है कि इन्हीं चाकूओं से गोदकर दर्शन की हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

किसी दूसरी जगह पर मारकर फेंका गया है
पुलिस की माने दर्शन की हत्या खाली पड़े प्लाट में नहीं की गई। बल्कि उसे किसी अन्य जगह पर मारकर यहां लाकर फेंका गया है। क्योंकि जिस हिसाब से युवक को मारा गया है, उससे साफ है कि शव के आस-पास काफी खून होना चाहिए था। मगर शव के पास से ज्यादा खून बरामद नहीं हुआ। इससे साफ है कि उसे पहले कहीं और मारा गया, इसके बाद उसे खाली पड़े प्लाट में लाकर फेंका गया था।

खबरें और भी हैं...