फेसबुक पर महिला का फोटो डालकर लिखा कॉल गर्ल:मोबाइल नंबर भी किया शेयर, परेशान पीड़िता ने SSP से लगाई गुहार

बरेलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मोबाइल नंबर भी शातिरों ने किया शेयर, परेशान पीड़िता ने एसएसपी से लगाई गुहार। एसएसपी ऑफिस में शिकायत करने पहुंची पीड़िता। - Dainik Bhaskar
मोबाइल नंबर भी शातिरों ने किया शेयर, परेशान पीड़िता ने एसएसपी से लगाई गुहार। एसएसपी ऑफिस में शिकायत करने पहुंची पीड़िता।

बरेली में खुराफातियों ने एक युवती को बदनाम करने के लिए फेसबुक पर युवती और उसकी सहेली का फोटो डालकर कॉलगर्ल लिखकर बदनाम कर दिया। इतना ही नहीं खुराफातियों ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर उसका मोबाइल नंबर डालकर उसका रेट भी तय कर दिया।

पीड़िता के मोबाइल पर जब आपत्तिजनक और अश्लील फोन के साथ परचितों और रिश्तेदारों के फोन आने लगे तो पीड़िता को घटना का पता चला। परेशान पीड़िता बुधवार को एसएसपी ऑफिस पहुंची और तहरीर देते हुए न्याय की गुहार लगाई। फिलहाल एसएसपी ने मामला तत्काल साइबर सेल को सौंपने के साथ ही जांच कर कार्रवाई के आदेश जारी कर दिए हैं।

वाट्सएप पर भी आते हैं अश्लील कमेंट और मैसेज

बरेली के किला थाना क्षेत्र निवासी युवती ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से उसके मोबइल पर अश्लील कॉल आ रही थी। कॉल करने वाले उसपर आपत्तिजनक टिपप्पणी करने के साथ ही उसे कॉलगर्ल कहकर बुलाते और उसे अपने साथ आने के लिए कहते। वह पहले तो मना करती और बार-बार कॉल आने पर नंबर ब्लॉक कर देती। जिसके बाद उसके वाट्सएप पर भी कॉल और अश्लील मैसेज आने लगे।

उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आखिर उसके साथ ऐसा क्यों हो रहा है। इसी दौरान मंगलवार को उसके कुछ परिचितों और रिश्तेदारों का फोन आया कि उसकी और उसकी सहेली के एक फोटो सोशल नेटवर्किंग साइट पर पड़ी है। जिसमें उसे कॉलगर्ल कहते हुए रेट भी लिख दिया है। खुराफातियों ने उसका मोबाइल नंबर भी डाला है और लिखा है कि उससे संपर्क करें। पीड़िता को जब पता चला तो उसने सोशल नेटवर्किंग साइट पर चेक किया तो खुराफातियों की करतूत देख वह शर्मसार हो गई।

इतना ही नहीं मोहल्ले में भी लोग उसे अब गलत नजर से देखने लगे थे लेकिन उन्हें पता चल गया कि किसी सिरफिरे ने यह करतूत बदनाम करने के लिए की है। फिलहाल एसएसपी रोहित सिंह सजवाण के निर्देश पर मामला साइबर सेल को सौंपा गया है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण की माने तो सोशल नेटवर्किंग साइट से मैसेज हटवाने के आदेश दिए हैं। साथ ही ऐसे खुराफातियों को चिन्हित कर मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने का आदेश भी दे दिया है।