निशी के हत्यारोपित पति ने ब्लेड से अपना गला रेता:जिला अस्पताल में भर्ती, अवैध संबंधों के शक में की थी पत्नी की हत्या

बरेली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
निश की हत्या करने के आरोपित पति विकास ने ब्लेड से काटा गला, अस्पताल में हुआ भर्ती। - Dainik Bhaskar
निश की हत्या करने के आरोपित पति विकास ने ब्लेड से काटा गला, अस्पताल में हुआ भर्ती।

बरेली में प्रेमनगर थाना क्षेत्र के चाहबाई मोहल्ले में गुरुवार को बाजार से दूध लेकर लौट रही पत्नी निशी की दिन दहाड़े चाकू से गोदकर हत्या करने के आरोपित पति विकास ने पुलिस के खौफ में ब्लेड से अपना गला रेतकर खुदकुशी का प्रयास किया।

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के चाहबाई मुहल्ले में गुरुवार को बाजार से दूध लेकर लौट रही निशी की पति विकास ने चाकू से गोदकर की थी हत्या।
प्रेमनगर थाना क्षेत्र के चाहबाई मुहल्ले में गुरुवार को बाजार से दूध लेकर लौट रही निशी की पति विकास ने चाकू से गोदकर की थी हत्या।

परिजनों ने उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। वहीं मामले की जानकारी पर प्रेमनगर थाना पुलिस जिला अस्पताल पहुंच गई और उसे अपनी निगरानी में कर लिया है।

विकास ने अकेले ही चाकू से की थी हत्या

प्रेमनगर थाना क्षेत्र बानखाना चाहबाई निवासी 20 वर्षीय निशी कश्यप ने एक साल पहले घर के पास रहने वाले विकास सक्सेना से प्रेम विवाह कर लिया था। आरोप है कि प्रेम विवाह के कुछ महीने बाद ही पति विकास सक्सेना और ससुराली दहेज के लिए प्रताड़ित कर मारपीट करते थे। जिससे परेशान निशी 9 महीने की बेटी के साथ मायके में रहने लगी थी। गुरुवार दोपहर निशी बेटी के लिए दूध लेकर बाजार से लौट रही थी।

आरोप है कि उसी दौरान पति विकास और देवर कमांडो ने उसे घेरकर चाकू और ब्लेड मारकर हत्या कर फरार हो गए थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव भेजा तो पता चला कि निशी की चाकू से ही हत्या हुई है। पड़ताल के दौरान पता चला कि घटना विकास ने अकेली की है। उसके भाई का इसमें कोई रोल नहीं है। जिसके बाद पुलिस ने विकास के खिलाफ ही हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में दबिश दे रही थी।

विकास की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ताबड़तोड़ दबिश के साथ ही उसके परिजनों पर दबाव बना रही थी। जिसके बाद पुलिस के खौफ में आकर शुक्रवार दोपहर विकास ने ब्लेड से अपना गला रेतकर खुदकुशी का प्रयास किया।

अवैध संबंधों के शक में हत्या की संभावना

वहीं पुलिस की तफ्तीश में सामने आया है कि विकास ने जब निशी से प्रेम विवाह किया तो उसके कुछ समय बाद उसे निशी पर शक हो गया कि वह किसी और से मोबाइल पर बात करती है और उसके प्रेम संबंध है। इसी बात को लेकर अक्सर विवाद हुआ तो घरेलू कलह के चलते निशी मायके में रहने लगी थी। जिसके बाद विकास का शक और गहरा गया।

उसने कई बार निशी को घर चलने के लिए कहा लेकिन निशी मान नहीं रही थी। आरोप है बस यहीं से विकास का शक यकीन में बदल गया और उसने शक के चलते निशी की हत्या कर दी। हालांकि गला ब्लेड से कट जाने के चलते वह अभी कुछ बताने के लायक नहीं है। पुलिस उसके ठीक होने पर उससे पूछताछ के बाद हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर जेल भेजेगी।

खबरें और भी हैं...