• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bareilly
  • No Improvement In The Condition Of The Innocent, The Panel Is Doing Treatment: No Improvement In The Condition Of The Innocent, The Panel Is Doing Treatment: The Team Of Doctors Is Doing Treatment, The Accused Got Medical Treatment Done By The Police

दरिंदगी की शिकार मासूम की हालत में सुधार नहीं:डॉक्टरों की टीम कर रही है देखभाल, आरोपी 60 साल का बुजुर्ग भेजा गया जेल

बरेली8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस अफसरों ने परिजनों से की मुलाकात, कहा आरोपी को दिलाएंगे सख्त सजा। - Dainik Bhaskar
पुलिस अफसरों ने परिजनों से की मुलाकात, कहा आरोपी को दिलाएंगे सख्त सजा।

बरेली के शाही में दरिंदगी की शिकार दो साल की मासूम की हालत में सुधार नहीं हुआ है। डॉक्टरों की टीम अपनी देखरेख में मासूम का इलाज कर रही है। वहीं मासूम की हालत देख परिजन सदमे में हैं। शनिवार दोपहर को पुलिस ने मासूम से दरिंदगी करने वाले आरोपी बुजुर्ग का मेडिकल कराया और उसे जेल भेज दिया है।

अफसरों ने कहा कि दिलाएंगे कठोर सजा

शनिवार सुबह से ही जिला अस्पताल में प्रशासनिक अफसरों का तांता लगा रहा। पुलिस ने आरोपी 60 साल के बुजुर्ग से फिर पूछताछ की तो शराब के नशे में उसने घटना कबूल कर ली है। पुलिस की मानें तो आरोपी ट्रक चालक है और नशे का आदी है। पुलिस ने साक्ष्य के तौर पर आरोपी के कपड़ों के साथ अन्य सबूत जुटाकर फॉरेंसिक लैब जांच के लिए भेजा। यही सुबूत आरोपी को कठोर सजा दिलाएंगे। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

यह था मामला

शाही क्षेत्र की रहने वाली दो साल की बच्ची शुक्रवार की दोपहर अपने घर के बाहर खेलते हुए गायब हो गई थी। शाम तक जब उसका पता नहीं चला तो परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। इसी दौरान शक के आधार पर परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले शराबी बुजुर्ग का दरवाजा खटखटाया तो वह अंदर से बंद था। कई बार दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब बुजुर्ग ने दरवाजा नहीं खोला तो आसपास के लोगों की भीड़ लग गई और सभी मिलकर दरवाजा पीटने लगे। खुद को फंसता देख अंदर मौजूद बुजुर्ग ने उसी दौरान दरवाजा खोला और भाग निकला।

जब परिजन अंदर गए तो खाट पर ही दो साल की मासूम खून से लथपथ मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने परिजनों की मदद से उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और आरोपित के खिलाफ पॉक्सो समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया था। वहीं SSP रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि आरोपित के खिलाफ कई महत्वपूर्ण साक्ष्य हैं। फोरेसिंक टीम को लगाया गया है, लैब से जल्द से जल्द रिपोर्ट मंगाई गई है। आरोपित को कठोर सजा दिलाई जाएगी।

खबरें और भी हैं...