तमंचे के साथ जिला बदर लुटेरा हुआ गिरफ्तार:19 मई को जिला बदर के बाद पुलिस ने सीमा से बाहर था छोड़ा, तमंचा के साथ घूमता मिला

बरेली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
19 मई को जिला बदर के बाद पुलिस ने सीमा से बाहर था छोड़ा, तमंचा के साथ घूमता मिला। - Dainik Bhaskar
19 मई को जिला बदर के बाद पुलिस ने सीमा से बाहर था छोड़ा, तमंचा के साथ घूमता मिला।

बरेली के शीशगढ़ थाना क्षेत्र से जिला बदर बदमाश को पुलिस ने पांचवे दिन ही तमंचे के साथ क्षेत्र में घूमते हुए गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जिला बदर होने के चलते 19 मई को जिले से बाहर रामपुर बार्डर पर छोड़ते हुए जिले में दाखिल नहीं होने की हिदायत दी थी लेकिन वह तमंचे के साथ घर के पास घूमता मिला। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

6 माह के लिए था जिला बदर

शीशगढ़ थाना क्षेत्र के मदनापुर गांव निवासी 52 वर्षीय अबरार खां पुत्र अम्मान खान शातिर बदमाश है। उसके खिलाफ लूट, डकैती, गुंडा व गैंगस्टर समेत कई गंभीर मुकदमे दर्ज हैं। इस दौरान वह अपराध में भी संलिप्त पाया गया था। जमानत पर छूटने के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की तो कोर्ट ने उसे 19 मई को 6 माह के लिए जिले से बाहर करते हुए जिला बदर की कार्रवाई कर दी।

जिसके बाद शीशगढ़ प़ुलिस ने अपनी कस्टडी में लेकर रामपुर बार्डर पर छोड़ते हुए निर्देश देते हुए कहा कि वह किसी भी सूरत में थाना क्षेत्र ही नहीं बल्कि जिले में भी प्रवेश नहीं करेगा। बावजूद इसके मंगलवार दोपहर पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि अबरार घर के पास घूमते देखा गया। जिसके बाद पुलिस ने पता किया तो सूचना सही थी।

पुलिस ने घर के आसपास अपना जाल बिछाया और कुछ देर बाद ही अबरार को घेरा तो उसने अपने कमर से तमंचा निकालने की कोशिश की लेकिन तबतक पुलिस ने उसे धर दबोचा। जब पुलिस ने उसकी कमर चेक की तो 315 बोर का तमंचा खोसा मिला। पुलिस की माने तो अबरात के खिलाफ लूट, डकैती, गैंगस्टर समेत आधा दर्जन से अधिक गंभीर मुकदमे दर्ज है। फिलहाल पुलिस ने उसके खिलाफ फिर मुकदमा दर्ज कर लिया है, बुधवार को उसे जेल भेजा जाएगा।