शाहजहांपुर में विरोध प्रदर्शन:पाकिस्तान में मंदिर टूटने पर भड़के विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के लोग, इमरान खान का फूंका पुतला

शाहजहांपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शाहजहांपुर में विश्व हिंदु परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फूंका इमरान खान का पुतला। - Dainik Bhaskar
शाहजहांपुर में विश्व हिंदु परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फूंका इमरान खान का पुतला।

पाकिस्तान में मंदिर तोड़े जाने के बाद भारत में आक्रोश फैल गया है। शाहजहांपुर में बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने शहर के बीच चौराहे पर जमकर हंगामा किया। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान का पुतला फूंका। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कहा कि सरकार छूट दे तो अपने लाइसेंसी असलाह के साथ पाकिस्तान पर आक्रमण करने के लिए तैयार हैं।

पाकिस्तान में आए दिन होती है घटनाएं
विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री रजेश अवस्थी के नेतृत्व में विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ता सदर बाजार क्षेत्र के खिरनीबाग चौराहे पर इकट्ठा हुए। जहां उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी कर वहां के पीएम इमरान का पुतला फूंका। विहिप जिला मंत्री राजेश अवस्थी ने बताया कि पाकिस्तान में मंदिर को जेहादी मानसिकता के लोगों ने तोड़ दिया। वहां हिंदू समुदाय सुरक्षित नहीं है। आए दिन हिंदुओं पर हमले कर उनको प्रताड़ित किया जा रहा है। ऐसे में हिंदुस्तान की सरकार और सेना को बड़ा कदम उठाना चाहिए। जिस तरह से पहले पाकिस्तान में घुसकर उनको मारा था। उसी तरह एक बार फिर से हमला करने की जरूरत आ गई हैं।

सरकार आदेश दे तो कर देंगे हमला
राजेश अवस्थी ने आगे यह भी कहा कि अगर सरकार इजाजत दे तो उनके पास लाइसेंसी असलाह है। उन हथियारों के साथ पाकिस्तान पर आक्रमण करने के लिए तैयार हैं। या फिर सरकार सेना को इजाजत दे और पाकिस्तान पर हमला करें। जिससे दोबारा हिंदु समुदाय या फिर मंदिर पर हमला करने की उनकी हिम्मत न हो।

खबरें और भी हैं...