• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bareilly
  • Bareilly Sitapur Highway Jam : Queue Of Vehicles On The Bareilly Sitapur Highway, The System Deteriorated Due To The Sudden Failure Of The Truck.

बरेली...40 घंटे तक लगा भीषण जाम:बरेली सीतापुर हाईवे पर लगी वाहनों की कतार, ट्रक के अचानक खराब होने से बिगड़ी व्यवस्था

बरेली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बरेली इन दिनों जाम से झाम से जूझ रहा है। शनिवार को कुछ दिन पहले की जाम लगा था, कि इस दौरान सोमवार को ट्रक के खराब होने से फिर जाम लग गया है। बरेली सीतापुर हाईवे पर लगातार तीसरे दिन भी जाम की स्थिति बनी रही। फतेहगंज पूर्वी में 40 घंटे से लगे जाम के कारण लोगों की जहां हालत खराब हो गई। वहीं वाहन रेंगते रहे।हाईवे पर अचानक ट्रक के खराब होने के चलते लगे जाम ने व्यवस्थाओं को भी सामने रख दिया है।हालांकि इस रूट पर जाम लगने की वजह गड्ढे और फाटक भी है। जिस कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सुबह तक फतेहगंज पूर्वी फ्लाईओवर से दो किमी आगे तक वाहन थम गए। देर रात तक जाम से निजात नहीं मिल सकी। इसी तरह बरेली सीतापुर हाईवे पर लगातार तीसरे दिन भी जाम की स्थिति बनी रही। फतेहगंज पूर्वी में 40 घंटे से लगे जाम के कारण लोगों की जहां हालत खराब हो गई। वहीं वाहन रेंगते रहे।

जाम से लोग परेशान

हाईवे पर लगे जाम की स्थिति का अंदाजा महज इस बात से लगाया जा सकता है कि लोग सात किलोमीटर का सफर पांच घंटे में तय कर पा रहे है। जिसकी वजह से हाईवे पर जाने से छोटे वाहन सहित रोडवेज बसें भी कतरा रही है। राष्ट्रीय राजमार्ग बरेली सीतापुर हाईवे पर लगातार तीन दिन से जाम लगे होने के कारण छोटे वाहन चालक और रोडवेज बस वाले वाहनों को अन्य वैकल्पिक मार्गो से जाना सुगम समझ रहे हैं।

शनिवार शाम से लगा जाम रविवार पूरा दिन और पूरी रात लगा रहा। आलम यह रहा कि सोमवार सुबह तक भी हाईवे पर जाम की स्थिति बनी हुई है। शनिवार को हाईवे पर एक ट्रक खराब होने से जाम लगा था, यह जाम ऐसा लगा कि 40 घंटे तक हाइवे पर जाम के हालात बने रहे। सोमवार सुबह तक हाईवे पर करीब 8 किलोमीटर लंबा जाम था। वाहन हाईवे पर रेंग रहे थे।