लव जिहाद के लिए आरिफ बना सोनू:युवती से दो साल तक बनाए संबंध फिर धर्म परिवर्तन कर निकाह का बनाया दबाव

बरेलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सोनू बनकर युवती से दो साल तक बनाए संबंध पोल खुलने पर निकला आरिफ खान, धर्म परिवर्तन कर निकाह का बनाया दबाव। - Dainik Bhaskar
सोनू बनकर युवती से दो साल तक बनाए संबंध पोल खुलने पर निकला आरिफ खान, धर्म परिवर्तन कर निकाह का बनाया दबाव।

बरेली के किला थाना क्षेत्र के किला छावनी निवासी एक युवक ने अलीगढ़ के रामनगर की एक युवती को सोनू बनकर प्रेमजाल में फंसाया। उसे शादी का वादा कर दो साल तक इज्जतनगर में किराए पर कमरा लेकर रहा। शनिवार को साेनू घर से नकदी व जेवर लेकर फरार हो गया।

उसे तलाश करती हुई जब युवती उसके घर पहुंची तो पता चला उसका नाम सोनू नहीं बल्कि आरिफ खान पुत्र रज्जाक है। पीड़िता ने जब विरोध किया तो आरोपित ने उस पर धर्म परिवर्तन कर निकाह करने का दबाव बनाया। जब उसने मना किया तो आरोपित ने उसकी अश्लील वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी दे डाली। फिलहाल पीड़िता की तहरीर पर इज्ज्तनगर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खोजते हुई पहुंची घर तो आरिफ की खुली पोल

अलीगढ़ के रामनगर निवासी युवती ने बताया कि दो साल पहले उसकी मुलाकात सोनू से हुई थी। सोनू ने बताया कि वह बरेली के किला थाना क्षेत्र में किला छावनी में रहता है। उसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई और दोस्ती प्यार में बदल गई। इसी दौरान सोनू ने उससे शादी की इच्छा जताई और प्रेमजाल में फंसाकर संबंध बनाते हुए जल्द शादी की बात कही।

इसके बाद सोनू उसे लेकर इज्जतनगर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में किराए पर कमरा लेकर रहने लगा। करीब 2 साल तक वह अपना धर्म और असली नाम छुपाकर उसके साथ रहता। कुछ दिन पहले वह घर गई थी। शनिवार को वापस लौटी तो देखा सोनू उसके सारे डाक्यूमेंट, 50 हजार नकदी व सारे जेवर आदि लेकर गायब हो गया है। जब उसने उसकी तलाश शुरू की और किला छावनी पहुंची तो फोटो दिखाने पर लागों ने बताया कि इसका नाम तो आरिफ खाने उर्फ आसिफ खान पुत्र रज्जाक खान है।

जिसके बाद उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। जब उसने सोनू से इस मामले की शिकायत की तो उसने साफ कहा कि तू अपना धर्म परिवर्तन कर मेरे साथ निकाह कर ले। अन्यथा तेरी अश्लील वीडियो क्लिप इंटरनेट पर डाल दूंगा। परेशान पीड़िता ने जब इज्ज्तनगर थाने में शिकायत की तो पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।