गरीबी का फायदा उठाकर दुष्कर्म:शादी का झांसा देकर मालिक करता रहा रेप, जब उसकी पत्नी को पता चला तो घर से धक्का देकर निकाल दिया, जान से मारने की धमकी दी

बरेली5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के बरेली में झाड़ू पोंछे का काम करने वाली एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि मालिक करीब एक साल तक उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा, जब उसकी पत्नी को पता चला तो घर से धक्के मारकर निकाल दिया। आरोप है कि उसने पीड़िता को शिकायत करने पर जान से मारने की भी धमकी दी है। बारादरी पुलिस में मालिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर, मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

पीड़िता अपने परिवार का खुद करती है पालन पोषण
दरअसल, काकर टोला की रहने वाली पीड़िता सूफी टोला में आरिफ खां के यहां झाडू पोंछा का काम करती है। पिछले एक वर्ष से वह एक हजार रूपये में काम कर रही है। आरोप है कि आरिफ ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर उसके साथ एक वर्ष तक दुष्कर्म किया। पीड़िता के भाई छोटे-छोटे है साथ ही मां-बाप की बुजुर्ग है। जिसकी वजह से उसे खुद ही परिवार का पालन पोषण करना पड़ रहा है।

दुष्कर्म की बनाई वीडियो, धमकी दी किसी से कहा तो वायरल कर देगा
रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता का आरोप है कि आरिफ ने दुष्कर्म की वीडियो भी बना ली है। साथ ही कहा है कि यदि उसने किसी से कहा या शिकायत की तो वो उसकी वीडियो वायरल कर देगा। जिसकी वजह से पीड़िता काफी डरी हुई है। पीड़िता का आरोप है कि बीते पांच दिनों पहले आरोपी आरिफ शहामतगंज से अपनी बाइक पर बैठाकर उसे अपने घर ले गया। जिसके बाद उसने पीड़िता के साथ जबरदस्ती की थी। धमकी दी थी कि यदि उसने पुलिस से शिकायत करने की कोशिश की तो उसे और उसके परिवार को जान से मरवा देगा। मामले में पीड़िता ने बारादरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...