पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शाहजहांपुर में युवक गिरफ्तार:तमंचे के साथ फोटो आई थी सामने, पुलिस से बचने के लिए तमचा किसी और को देने जा रहा था; पुलिस ने पकड़कर भेजा जेल

शाहजहांपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शाहजहांपुर में पुलिस ने असलहे के साथ फोटो वायरल करने वाले युवक को तमंचे सहित किया गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
शाहजहांपुर में पुलिस ने असलहे के साथ फोटो वायरल करने वाले युवक को तमंचे सहित किया गिरफ्तार।

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक युवक की गिरफ्तारी हुई है। कुछ दिन पहले उसकी एक फोटो सामने आई थी। जिसमें उसने अवैध तमंचा हाथ में ले रखा था। इसी के साथ फोटो पर लिखा था कि इलाका तुम्हारा, धमाका हमारा। सोशल मीडिया पर वायरल ये फोटो किसी के जरिए पुलिस तक पहुंच गया। जिसके बाद पुलिस ने युवक की तलाश शुरू कर दी। वह तमंचा किसी और को देने जा रहा था। तभी पुलिस ने वहां पहुंचकर उसे पकड़ लिया और फिर जेल भेज दिया।

रौब झाड़ना पड़ गया मंहगा
मामला मदनापुर थाना क्षेत्र के पेहना गांव का है। जहां के निवासी रामतीर्थ ने चंद दिनों पहले सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो अपलोड की थी। जिसमें उसने हाथ में देसी कट्टा ले रखा था और तस्वीर पर लिखा था इलाका तुम्हारा, धमाका हमारा। किसी ने यह फोटो पुलिस तक पहुंचा दिया। जिसके बाद तुरंत पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर युवक की खोज शुरू कर दी।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने पकड़ा
आरोपी को कही से भनक लग गई की पुलिस उसको गिरफ्तार करने वाली है। जिसके बाद गुरूवार को वह असलहा अपने किसी दोस्त को देने के लिए घर से निकला। पुलिस को मुखबिर से उसकी लोकेशन पता चल गई थी। पुलिस ने उसे क्षेत्र के ही शिव मंदिर के पास गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से पुलिस ने अवैध तमंचा और कारतूस भी बरामद कर लिया। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी को जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया पर तमंचे के साथ फोटो वायरल किया था। शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...