पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bareilly
  • The Wife Wanted To Live In A Separate House Wearing Small Clothes, Was Not Even Giving Up The Affair Before Marriage, Getting Upset, The Husband Ate Poison In Front Of The Family

मॉडर्न पत्नी की ख्वाहिशों से तंक आकर किया सुसाइड:छोटे कपड़े पहनकर अलग घर में रहना चाहती थी पत्नी, शादी से पहले का अफेयर भी नहीं छोड़ रही थी, परेशान होकर परिवार के सामने पति ने खाया जहर

शाहजहांपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पिता का आरोप है कि शादी के बाद से दोनों के बीच विवाद होता रहता था। आरोप है कि शादी से पहले बहू रजनी के पीलीभीत के रहने वाले किसी युवक से अवैध संबंध थे। - Dainik Bhaskar
पिता का आरोप है कि शादी के बाद से दोनों के बीच विवाद होता रहता था। आरोप है कि शादी से पहले बहू रजनी के पीलीभीत के रहने वाले किसी युवक से अवैध संबंध थे।

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर नगर निगम के ठेकेदार ने पत्नी से विवाद के बाद जहर खाकर आत्महत्या कर ली। परेशान होकर परिवार के सामने जहर खाया, जब तक परिवार के लोग जहर की शीशी फेंकते, उसने पी ली थी। परिजन अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

छोटे कपड़े पहनना चाहती थी पत्नी
मृतक युवक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि घर की बहू छोटे कपड़े पहनना चाहती थी। इसलिए घर से अलग रहने दबाव बनाती थी। उसका शादी से पहले किसी युवक से अवैध संबंध था। जो वो छोड़ नहीं रही थी, इसी बात को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पत्नी और ससुर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एक साल पहले हुई थी शादी
चौक कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला हुसैनपुरा के रहने वाले 33 वर्षीय अमित सक्सेना नगर निगम में ठेकेदारी करते थे। एक साल पहले उनकी पीलीभीत की रहने वाली रजनी से शादी हुई थी। पिता का आरोप है कि शादी के बाद से दोनों के बीच विवाद होता रहता था। आरोप है कि शादी से पहले बहू रजनी के पीलीभीत के रहने वाले किसी युवक से अवैध संबंध थे। जो अभी तक बने थे। इसका पता जब अमित को लगा तो उसने कई बार समझाने का प्रयास किया। लेकिन वह नही मानी।

ससुर ने पत्नी के सामने ही पीटा
बुधवार की शाम मृतक अमित के घर में उके ससुर आए थे। सबके सामने उसके साथ मारपीट करने लगे। इसी से परेशान होकर अमित ने सबके सामने जहर खा लिया। जहर खाते ही उसकी पत्नी और ससुर मौका पाते ही रुपए और जेवर लेकर भाग गए। उसके बाद परिवार अमित को लेकर अस्पताल गया। जहां डाक्टरों उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पत्नी और ससुर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

भाई ने बताई सुसाइड की वजह
मृतक के भाई अंकित का आरोप है कि भाभी घर के अंदर छोटे कपड़े पहनना चाहती थी, इसलिए वह चाहती थी कि उसका पति अलग घर लेकर रहे। उसको पूरी तरह से आजादी चाहिए थी। इसलिए उसका भाई अपनी पत्नी को लेकर एक माह पहले अलग किराए के मकान में रहने लगा था। उसके बाद भी वह अकेले पीलीभीत बगैर बताए चली जाती थी। इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद होता रहता था।

एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि पिता की तहरीर के आधार पर पत्नी और उसके ससुर पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...