बरेली में युवक ने फिल्मी स्टाइल में किया सुसाइड:पत्नी से लड़ाई करके घर से आया, नदी के किनारे खड़े होकर लोगों से बोला-मैं मरने जा रहा हूं, कोई बचा सकता है तो बचा लो; नदी में लगा दी छलांग

बरेली5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

बरेली में एक युवक ने गुरुवार रात को फिल्मी स्टाइल में सुसाइड कर लिया। युवक किला नदी के पास जाकर खड़ा हुआ और बोला- मैं मरने जा रहा हूं, कोई बचा सकता है तो बचा लो। इतना कहने के बाद युवक ने नदी में छलांग लगा दी। नदी में डूबने से उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। गोताखोरों को बुलाया गया। 8 घंटे तक खोजने के बाद उसके शव को पानी से बाहर निकाला गया। मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

किला छावनी का रहने वाला है मृतक

मृतक की पहचान शंकरा उर्फ महेश कश्यप(32) के रूप में हुई है। वह किला छावनी का रहने वाला था। उसके घर के पास में ही नदी बहती है। पुलिस को पता चला है कि शंकरा को शराब पीने की लत थी। वह शराब पीकर आए दिन अपनी पत्नी से झगड़ा करता था। गुरुवार रात को भी उसकी अपनी पत्नी से कहासुनी हुई थी। जिसकी बाद रात में लगभग 12 बजे वह घर से निकल गया। परिजनों ने उसकी काफी देर तक तलाश की लेकिन उसके बारें में कुछ भी पता नहीं चल पाया।

मानसिक रोगों का भी चल रहा था इलाज
किला पुलिस ने बताया कि शंकरा बीते कई महीनों से मानसिक बीमारी से भी जूझ रहा था। उसका इलाज चल रहा था। जिसकी वजह से भी वह परेशान था। उसके तीन बच्चे हैं। पता चला है कि शंकरा ने इससे पहले भी कई बार सुसाइड करने की कोशिश की थी। हालांकि उसे बचा लिया गया था। लेकिन गुरुवार रात को उसे नहीं बचाया जा सका।

पत्नी की हत्या करने की कोशिश की थी
शंकरा ने शराब पीने के बाद गुस्से में पत्नी को जान से भी मारने की कई बार कोशिश की थी। गुरूवार रात को खाना खाने के बाद उसने अपनी पत्नी के साथ पहले मारपीट की। परिजनों ने बीच-बचाव कराया तो वह गुस्से में घर से निकल गया और रातनदी में कूदकर जान दे दी। सीओ आशीष ने बताया कि लोगों से पूछताछ करने पर पता चला है कि शंकरा ने नदी में कूदने से पहले लोगों से कहा था कोई उसे बचा सकता है तो बचा ले।

खबरें और भी हैं...