• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bareilly
  • The Young Man Was Married Eight Years Ago, After A Few Years, A Love Affair Started With His Sister in law, Met In A State Of Desperation On Senthal Marg

बरेली में जीजा साली ने जहर खाकर जान दी:युवक की 8 साल पहले हुई थी शादी, बाद में साली से हो गया था अफेयर, परिजनों ने विरोध किया तो आत्महत्या कर ली

बरेली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक की 8 साल पहले अपनी प्रेमिका की बहन से शादी हुई थी। - Dainik Bhaskar
युवक की 8 साल पहले अपनी प्रेमिका की बहन से शादी हुई थी।

बरेली में एक प्रेमी जोड़े ने मंगलवार को जहर खा लिया। नबावगंज-सेंथल मार्ग पर दोनों बेशुद हालत में पुलिस को मिले। आनन-फानन में उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्रेमिका की मंगलवार रात और प्रेमी की बुधवार सुबह मौत हो गई। बताया जा रहा है कि प्रेमी युगल आपस में जीजा-साली थे। युवक की 8 साल पहले अपनी प्रेमिका की बहन से शादी हुई थी। फिलहाल परिजन कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है।

पीलीभीत के रहने वाला जीजा-साली बरेली में रहते थे
युवक धनपाल पीलीभीत के बेहरी गांव के रहने वाले था। 8 साल पहले उसकी शादी पीलीभीत के ही रमपुरा फकीर समलपुर गांव की आरती से हुई थी। आरती की 5 बहनें और एक भाई है। शादी के बाद धनपाल और उसकी पत्नी आरती बरेली के भोजीपुरा में किराए के मकान में आकर रहने लगे थे।

बताया जा रहा है कि शादी के कुछ साल बाद से ही धनपाल और उसकी साली विमला देवी का प्रेम प्रसंग शुरू हो गया था। जिससे उनके घर में आए दिन विवाद होता था। परिवार वाले भी इससे बिल्कुल खुश नहीं थे।

28 अगस्त को घर से साली को ले आया था धनपाल
पुलिस के मुताबिक, 28 अगस्त को धनपाल अपनी साली विमला देवी को उसके घर से अपने साथ ले आया था। इसके बाद परिजनों ने उन्हें ढूंढने की भी कोशिश की, मगर दोनों को कोई सुराग नहीं मिल सका। इसी बीच मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली कि नबावगंज-सेंथल मार्ग पर एक युवक और युवती बेशुद अवस्था में पड़े है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को भोजीपुरा स्थिति एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पता चला कि दोनों ने जहर खाया है।

रात को प्रेमिका और सुबह प्रेमी ने तोड़ा दम
पुलिस ने बताया कि इलाज के दौरान देर रात विमला देवी ने दम तोड़ दिया। इसके बाद सुबह उसके जीजा धनपाल की भी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।

धनपाल के दो बच्चे भी हैं
परिजनों ने पुलिस को बताया कि धनपाल और आरती की शादी को करीब 8 साल हो गए थे। दोनों के 2 बेटे है। बड़े बेटे की उम्र करीब 6 वर्ष और छोटा बेटा महज 2 साल का है। फिलहाल पुलिस अभी मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

खबरें और भी हैं...