• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bareilly
  • The Youth Escaped After Cutting Off The Neighbor's Buffalo: After The Quarrel, The Angry Youth Committed The Incident, The Police Started The Search For The Accused

पड़ोसी की भैंस की पूछ काटकर युवक फरार:झगड़ा होने के बाद नाराज युवक ने की वारदात, पुलिस ने शुरू की आरोपित की तलाश

बरेली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पड़ोसी की भैंस की पूछ काटकर युवक फरार। झगड़ा होने के बाद नाराज युवक ने की वारदात, पुलिस ने शुरू की आरोपित की तलाश। - Dainik Bhaskar
पड़ोसी की भैंस की पूछ काटकर युवक फरार। झगड़ा होने के बाद नाराज युवक ने की वारदात, पुलिस ने शुरू की आरोपित की तलाश।

बरेली के हाफिजगंज में एक युवक ने पड़ोसी पर जानलेवा हमला किया। पड़ोसी जब हमले में बच गया तो आरोपित ने खुन्नस निकालने के लिए पड़ोसी की भैंस की पूछ काट दी।

जब पड़ोसी की बेटी ने देख लिया तो आरोपित उसे परिवार समेत जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

मामूली कहासुनी में की वारदात

थाना हाफिजगंज के गांव कुंवरपुर बंजरिया निवासी माया स्वरूप का आरोप है कि उसका पड़ोसी से पुरानी विवाद को लेकर मामूली कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद उसको जान से मारने की नीयत से उन पर जान से मारने की नियत से खुरपे से हमला किया। जानलेवा हमले में वह बाल-बाल बच गया।

जिससे आरोपी ने बौखला कर चला गया। आरोप है कि कुछ देर बाद आरोपित चुपके से उनके घर के बाहर पहुंचा और घर के बाहर बंधी उनकी भैंस की पूछ ही काट डाली। इसी दौरान माया स्वरूप की बैटी ने यह करते हुए आरोपित को देख लिया तो विरोध किया आरोप है कि आरोपित उसे परिवार समेत जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला।

फिलहाल पीड़ित ने आरोपित के खिलाफ हाफिजगंज थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया। मुकदमे की जानकारी आरोपित को हुई तो वह और बौखला गया। जिसके बाद से आरोपित गांव में खुले आम तमंचा लेकर जान से मारने के लिए पीड़ित को धमका रहा है।

इतना ही नहीं आरोपित पीड़िता को ही रेप के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...