पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बरेली में चार किलो स्मैक पकड़ी:दो गाड़ियों में हुई थी जबरदस्त टक्कर, एक गाड़ी की तलाशी में मिली चार करोड़ की स्मैक, सभी आरोपी फरार

बरेली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपियोें तलाश जारी। - Dainik Bhaskar
आरोपियोें तलाश जारी।

उत्तर प्रदेश के बरेली के फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र में शनिवार को दो गाड़ियों के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। एक गाड़ी सवार चार लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दूसरी की तलाशी ली तो उसमें चार किलो स्मैक बरामद हुई है। इसकी कीमत चार करोड़ के करीब बताई जा रही है। इस गाड़ी में सवार सभी लोग फरार हो गए।

एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि फतेहगंज पूर्वी में दो गाड़ियों के बीच एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें चार लोग घायल हुए थे। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दूसरी गाड़ी में सवार लोग फरार हो गए और जब पुलिस ने तलाशी ली तो चार करोड़ कीमत की स्मैक बरामद हुई। फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये लोग हुए घायल
जो परिवार इस हादसे में शिकार हुआ वो अपनी बेटी को उसके ससुराल छोड़ने जा रहे थे कि तभी लखनऊ की तरफ से आ रही स्कार्पियो ने उन्हें टक्कर मार दी। गाड़ी में प्रेम नगर थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर निवासी अनीता सक्सेना और उनके पति सुशील सक्सेना, बेटी समीक्षा सक्सेना कार के चालक पंजाब पुरा निवासी सुशील कुमार फतेहगंज पूर्वी में सड़क हादसे में घायल हो गए। उन सभी को बरेली के जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

खबरें और भी हैं...