पीलीभीत में बेखौफ चोरों का तांडव:दो घरों में चारों ने किया हाथ साफ, पीछा कर रहे लोगों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग; दो लोग घायल

पीलीभीत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस कर रही घटना की जांच। - Dainik Bhaskar
पुलिस कर रही घटना की जांच।

पीलीभीत में चारों ने दो घरों में हाथ साफ कर नगदी और सोने के गहने उड़ा लिए। चोरी की भनक लगने के बाद जब लोगों ने चोरों का पीछा किया तो उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग में दो लोग घायल हो गए। घायलों को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

इसके बाद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों के बयानों के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना जिले के जहानाबाद थाना क्षेत्र के सरदार नगर गांव की है।

रात में चोरों ने बोला धावा
शनिवार देर रात चोरों ने सरदार नगर गांव के दो घरों में धावा बोल दिया। गांव के जावेद और सगीर अहमद के घर में चोरी कर चारों ने हजारों की नगदी और लाखों रुपए कीमत के सोने के गहने चुरा लिए। घटना को अंजाम देने के बाद जब चोर लौट रहे थे तो परिवार की आंख खुल गई।

चोरी के बाद पुलिस ने घर जाकर पीड़ित परिवार का बयान लिया।
चोरी के बाद पुलिस ने घर जाकर पीड़ित परिवार का बयान लिया।

चलाई ताबड़तोड़ गोलियां
जावेद और सगीर ने आसपास के लोगों को साथ लेकर चोरों का पीछा किया। गांव के बहार नहर के पास चोरों को उनके आने की भनक लग गई। चोरों ने गांव वालों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। इस बीच गोली लगने से इकबाल और आसमा दोनों घायल हो गए। लोगों ने 112 पर कॉल करके घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए सीएचसी जहानाबाद में भर्ती कराया।

पुलिस कर रही चोरों की तलाश
जहानाबाद थाना अध्यक्ष नरेश कश्यप ने बताया है कि घटना की जानकारी मिली है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। चोरों की तलाश जारी है। जल्द ही वारदात को अंजाम देने वालों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...