पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हैवान डेयरी संचालक:मोबाइल चोरी कबूलने के लिए नाबालिगों को दी थर्ड डिग्री, पहले करंट लगाया बाद में बंधक बनाकर चाबुक से की पिटाई

13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक डेयरी संचालक की हैवानियत सामने आई है। आरोप है कि डेयरी संचालक ने इलाके के पांच बच्चों को अगवा कर उनसे जबरदस्ती मोबाइल चोरी की बात कबूल कराने दबाव बनाया। जब बच्चे नहीं माने तो उन्हें पहले करंट लगाया। बाद में उन्हें बंधकर बनाकर घूंटे से बांध दिया। इसमें एक बालिग लड़का भी शामिल है। एक बच्चे की मां की सूचना पर पुलिस ने सभी बच्चों को मौके से छुड़वाया। आरोपित डेयरी संचालक व उसके साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के लिए अंकित कश्यप की मां रजनी की ओर से तहरीर दी गई है। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आगे की पड़ताल शुरू कर दी है।

बीते सप्ताह हुआ था डेयरी संचालक का मोबाइल चोरी
दरअसल, मामला बारादरी थाने के गंगापुर इलाके का है। यहां की चीनी वाली गली में अवधेश नाम का एक युवक संजय डेयरी के नाम से डेयरी का संचालन करता है। बताया जा रहा है कि पिछले हफ्ते अवधेश का करीब 30 हजार रुपये का मोबाइल चोरी हुआ था। जिसकी तहरीर उसने श्याम गंज पुलिस चौकी में भी दी थी। आरोप है कि अवधेश ने मोहल्ले से ही पांच लड़कों को अगवा कर डेयरी में ले आया। यहां उनसे पूछताछ की गई। नहीं मानने पर उन्हें टार्चर किया गया। करंट लगाया गया। चाबुक से भी पीटा गया। जिसकी वजह से बच्चे खासे डरे सहमे हुए है।

अपने बेटे को बचाने गई तो पता चला और भी है
पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक रजनी का आरोप है कि वह बुधवार को अपने काम पर चली गई थी। इसके बाद पड़ोसियों का फोन आया कि उसके बेटे को संजय डेयरी वाले उठाकर ले गए है। इसके बाद रजनी भागी-भागी घर पहुंची और अपने भाई संजय और पुलिस के साथ अवधेश की डेयरी पहुंच गई। वहां उन्होंने देखा कि रजनी के बेटे के साथ अन्य चार बच्चे भी बंधक बने हुए थे। पुलिस ने सभी को छुड़ाया।

एसएसपी बोले- गंभीर मामला है
जब इस बारे में एसएसपी रोहित सिंह सजवाण से बात की गई तो उन्होंने बताया कि प्रकरण काफी गंभीर है। पीड़ित की मां की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...