श्राद्ध में आए युवक ने बच्ची से किया रेप:मुंह खोलने पर दी जान से मारने की धमकी, तीसरे दिन दर्द बर्दाश्त न कर पाने पर बताया दादी को, आरोपी गिरफ्तार

बरेली22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बरेली में श्राद्ध की दावत खाने आए पड़ोसी पर नौ साल की बच्ची से रेप का आरोप लगा है। इतना ही नहीं, दर्द से कराहती बच्ची को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देते हुए चुप करा दिया। मामला इज्जतनगर थाना क्षेत्र का है।

घटना के तीन दिन बाद दर्द से कराहती बच्ची ने दादी को घटना के बारे में बताया। इसके बाद पुलिस में शिकायत की गई। इज्जतनगर पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेजकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

बहाने से घर ले जाकर बच्ची से किया रेप

इज्जतनगर में एक व्यक्ति ने शनिवार को श्राद्ध में शामिल होने के लिए अपने पड़ोसी अमित भारद्वाज को घर बुलाया था। अमित के साथ उसकी गर्भवती पत्नी और दो साल का बेटा भी था। दोपहर करीब दो बजे बेटे ने कपड़ों में टॉयलेट कर दी। इस पर पत्नी ने अमित को बच्चे के कपड़े लाने घर भेजा। अमित पीड़ित की नौ साल की बेटी को भी अपने साथ बहाने से ले गया। आरोप है कि उसने उसके साथ रेप किया। बच्ची दर्द से चीखने लगी, तो उसने बच्ची को डराते हुए मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देकर चुप करा दिया था। दर्द से परेशान बच्ची ने तीन दिन बाद दादी को इस बारे में बताया।

पुलिस ने बच्ची को भेजा अस्पताल

थाने पहुंची बच्ची की हालत और मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल बच्ची को अस्पताल भेजा। आरोपी अमित को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि उसने घटना के दौरान शराब पी रखी थी। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने कहा कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है। आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

खबरें और भी हैं...