पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एटीएम चोरों का पुलिस पर हमला:आंवला में एटीएम लूटने गए तीन बदमाशों ने पुलिस पर किया तंमचे से फायर, एक एसआई छर्रे लगने पर घायल, तीनों बदमाश फरार

बरेली10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना आंवला में भूमि विकास बैंक के पास लगे एक ऑल बैंकिंग एटीएम को मंगलवार रात तीन बदमाशों ने लूटने की कोशिश की। मगर वह नाकामयाब हो गए। पुलिस के पहुंचने पर दो बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। जिसमें एसआई प्रवीण कुमार घायल हो गए है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनकी तबियत सुधार में बताई जा रही है। पुलिस को मौके से एक गैस कटर समेत एटीएम काटने का अन्य सामान मिला है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

एसआई प्रवीण निकले थे गश्त पर
पुलिस के मुताबिक मंगलवार रात करीब 2:30 बजे हल्के के एसआई प्रवीण कुमार गश्त कर रहे थे। उस वक्त उन्हें ऑल बैंकिंग एटीएम के बारह एक व्यक्ति मोबाइल पर बात करते हुए दिखाई दिया। संदिग्ध महसूस होने पर उन्होंने उससे पूछताछ शुरू की। कुछ देर उसने पुलिस को घुमाने की कोशिश की। इसी बीच एटीएम के अंदर से दो लोग निकले और उन्होंने तंमचे से पुलिस पर फायर कर दिया। आनन फानन में पुलिस ने अपने आप को बचाया। इसी बीच तीनों बदमाश मौके से फरार हो गए। मगर तंमचे से हुए फायर के कुछ छर्रे एसआई प्रवीण को लग गए।

तीनों बदमाशों में एक महिला भी शामिल
पुलिस के मुताबिक एटीएम लूटने की कोशिश करने वाले तीनों बदमाशों में दो पुरूष एक महिला भी शामिल है। जिन दो लोगों ने पुलिस पर फायर किया था। उसमें भी महिला शामिल थी। पुलिस ने एटीएम की सीसीटीवी फुटेज कलेक्ट कर ली है। मामले में तीनों की तलाश की जा रही है। एटीएम लुटेरों का सीसीटीवी फुटेज सभी थानों में सर्कुलेट किया जाएगा।

क्या कहती है पुलिस
इस बारे में एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि एसआई प्रवीण को छर्रे लगे है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत में अब पहले से सुधार है। डॉक्टर उन्हें खतरे से बाहर बता रहे है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीनों लुटेरों की जांच की जा रही है। उन पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...