न्याय के लिए SSP ऑफिस में धरने पर बैठा परिवार:दुकान का सामान गायब करने वालों पर कार्रवाई नहीं होने से परेशान

बरेली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुकान का सामान गायब करने वालों पर कार्रवाई नहीं होने से परेशान था परिवार। - Dainik Bhaskar
दुकान का सामान गायब करने वालों पर कार्रवाई नहीं होने से परेशान था परिवार।

बरेली में दुकान की दीवार तोड़कर सामान गायब करने वालों पर कार्रवाई नहीं हुई। इससे परेशान मजदूर परिवार के साथ गुरुवार को SSP ऑफिस में धरने पर बैठ गया।कार्यवाहक SSP का चार्ज देख रहे SP सिटी रविंद्र सिंह को हुई तो उन्होंने पीड़ित परिवार की समस्या सुनी और कार्रवाई का आश्वासन दिया तो शाम को पीड़ित परिवार ने धरना समाप्त किया।

ताला तोड़कर 2 लाख का सामान किया पार

शेरगढ़ थाना क्षेत्र के जशनपुर निवासी नबी हसन पुत्र वर्कतुल्ला मजदूरी करते हैं। उसने बताया कि करीब 4 साल पहले उन्होंने गांव के प्रेम नारायण पुत्र नत्थूलाल से दुकान किराए पर ली थी। जिसमें उसने जॉकेट बनाने का काम डाला था। इसी बीच प्रेम नारायण और गांव के शराफत शाह के बीच में दुकानों को लेकर कोई विवाद हो गया। जिसके बाद शराफत ने नबी हसन की दुकान में लगे तालों के ऊपर से अपने ताले डाल दिए थे।

काफी मिन्नतें करने पर भी शराफत ने अपने ताले नहीं हटाए। जिसके बाद नबी हसन मजदूरी के लिए बाहर चला गया। आरोप है कि बीच में शराफत ने दुकान की पीछे से दीवार तोड़ ली, और दुकान में रखा हुआ करीब 2 लाख रुपए का सामान चोरी कर लिया।

जानकारी होने पर नबी हसन ने अपना सामान वापस मांगा। लेकिन, आरोपी ने उसका सामान वापस नहीं किया। जिसका विरोध करने पर शराफत ने अपने दो बेटे राशिद और शाहिद के साथ मिलकर युवक से मारपीट कर उसे भगा दिया।

इसके बाद से ही वह लगातार थाने और पुलिस चौकी के चक्कर काट रहा है। पुलिस ने अब तक कोई सुनवाई नही की। करीब डेढ़ साल से वह न्याय के लिए भटक रहा है। जिससे नाराज होकर गुरुवार दोपहर नबी हसन पत्नी व मासूम बच्चों के साथ SSP ऑफिस पहुंचा और धरने पर बैठ गया था।