• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bareilly
  • When The First Wife Came To Know, There Was A Ruckus After Reaching The Banquet Hall, The Gharaati Barati All Absconded, The Friend Was Arrested

बरेली में दूसरी शादी को लेकर बवाल:बिना तलाक दूसरी शादी रचा रहा था युवक, पहली पत्नी ने आकर काटा हंगामा...दोस्त और दूल्हे पर मुकदमा दर्ज

बरेलीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बराती और घराती भाग गए, बाद में पहुंचा दोस्त पकड़ लिया गया। - Dainik Bhaskar
बराती और घराती भाग गए, बाद में पहुंचा दोस्त पकड़ लिया गया।

बारादारी थाना क्षेत्र के पशुपति नाथ मंदिर के पास स्थित एक बैक्वेंट हॉल में हो रही शादी में उस वक्त भगदड़ मच गई जब पहली पत्नी ने आकर शादी में हंगामा काट दिया। पहली पत्नी के पहुंचते ही बैक्वेंट हॉल से सभी घराती और बराती फरार हो गए। जब तक मौके पर पुलिस पहुंची तब तक सभी गायब हो चुके थे। शादी में शामिल होने आ रहे एक दोस्त को धर लिया गया। क्योंकि वह हंगामें के बाद बैंक्वेंट हॉल में पहुंचा था। फिलहाल उससे थाने में पूछताछ की जा रही है। उसका कहना है कि वह तो शादी में शमिल होने आया था। फिलहाल पुलिस ने पत्नी की तहरीर पर दूल्हे और उसके दोस्त के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

बिना तलाके रचा रहा था दूसरी शादी

दरअसल दूल्हे के दोस्त उमेश मिश्रा के मुताबिक दूल्हे का नाम गौरव है। दोनों ही शाहजहांपुर के तिलहर के रहने वाले है। उमेश ने बताया कि गौरव बरेली की लड़की से शादी कर रहा था। जबकि उसकी पहली पत्नी से विवाद चल रहा था। जिसकी वजह से दोनों अगल-अलग रह रहे थे। मगर उनका तलाक नहीं हुआ था। गौरव के दो बच्चे भी हैं। जो उसकी पत्नी के साथ ही रहते है। दूल्हे गौरव ने दोस्त उमेश को बरेली में होने वाली अपनी दूसरी शादी में बुलाया था। 21 जून के लिए शादी की तारिख तय हुई थी। उमेश का कहना है कि इससे ज्यादा उसे कुछ नहीं मालूम वह तो शादी में शमिल होने आया था।

दोस्त के पहुंचने से पहले हो चुका था हंगामा

गौरव की शादी में पशुपति नाथ मंदिर के पास स्थित एक बैक्वेंट हॉल में हो रही थी। वहां पर लड़की और लड़के दोनों पक्षों के लोग मौजूद थे। इसी बीच जब गौरव की दूसरी शादी की भनक पहली पत्नी को लगी तो वह भी मंडप में पहुंच गई। वहां पहुंचकर उसने जबरदस्त हंगामा काटा। जिससे शादी में शामिल होने आए सभी लोग फरार हो गए। पूरा वैंक्वेट हॉल खाली होने के बाद गौरव का दोस्त उमेश पहुंचा। जिसे पत्नी के कहने पर हिरासत में ले लिया गया है। फिलहाल पुलिस ने दूल्हे और दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।