पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मकान का लेंटर गिरने से महिला दबी:बारिश की वजह से पड़ोसी की दीवार गिरी तो गिर गया लेंटर, उसमें दबने की वजह से महिला गंभीर रूप से जख्मी

बरेली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लेंटर गिरने के बाद ग्रामीण लेंटर को तोड़कर महिला को निकालने की कोशिश करते हुए। - Dainik Bhaskar
लेंटर गिरने के बाद ग्रामीण लेंटर को तोड़कर महिला को निकालने की कोशिश करते हुए।

उत्तर प्रदेश के बरेली में शीशगढ़ थाने के पंडली गांव में बारिश की वजह से बुधवार को एक मकान का लेंटर गिर गया। लेंटर के नीचे दबने से महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई। आनन फानन में किसी तरह लोगों ने महिला को निकालकर उसे बहेड़ी के सीएचसी में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई।

पड़ोस की दीवार गिरी तो गिर गया लेंटर
पुलिस की माने तो शीशगढ़ के पडरी गांव में रूपदेही अपने परिवार के साथ रहती है। उनके दो बेटे है। रूपदेही (55) के पति भगवानदास की बीते दिनों मौत हो चुकी है। बरेली में लगातार हो रही बारिश की वजह से रूपदेही के पड़ोसी के मकान की दीवार इनके मकान की दीवार पर गिरी। जिसकी वजह से इनकी भी दीवार गिरी और मकान का लेंटर भी गिर गया। रूपदेही उस समय घर में ही थी। वह लेंटर के नीचे दब गई। जिससे उनके गंभीर चोटें आई है। परिजनों उन्हें बहेड़ी सीएचएसी में भर्ती कराया है।

ग्रामीणों ने ऊपर से लेंटर तोड़कर निकाला
जैसे ही लेंटर के गिरने का धमाका हुआ तो आस-पास के लोग डर गए। भागकर देखा तो रूपदेही के मकान का लेंटर गिर चुका था। परिवार वालों ने शोर मचाया कि मकान के अंदर रूपदेही है। इसके बाद लोगों ने हथौड़े और सरियों से लेंटर को तोड़ना शुरू किया। किसी तरह मेहनत मशक्कत करके रूपदेही को निकालकर उन्हें सीएचसी में भर्ती कराया है।

दो बेटे है, एक 10 साल और दूसरा 20 साल
बताया जा रहा है कि रूपदेही के दो बेटे है। बड़े बेटे की उम्र करीब 20 वर्ष है और छोटे की उम्र लगभग 10 वर्ष की है। परिवार खेती किसानी करके अपना घर चला रहा है। मां को जख्मी हालत में देखकर दोनों बेटों को रो-रोकर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...