पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शाहजहांपुर में तीन दोस्त डूबे:नदी में नहाते समय अचानक तेज बहाव में फंसे, डूबने से तीनों की मौत, गोताखोरों ने निकाले शव

शाहजहांपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नदी में डूबने से तीन दोस्तों की मौत। - Dainik Bhaskar
नदी में डूबने से तीन दोस्तों की मौत।

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में नदी में नहाने गए तीन दोस्तों की डूबने से मौत हो गई। तेज बहाव में ये तीनों ही फंस गए थे, जिससे यह निकल नहीं सके और डूब गए। गोताखोरों ने इनके शवों को निकाला। एक ही गांव के होने की वजह से गांव में मातम का माहौल है।

गर्म मौसम में एक साथ तीनों नदी में नहाने गए थे। अचानक नदी के तेज बहाव में आने के कारण तीनों दोस्त डूब गए। रविवार को एक-एक करके तीनों दोस्तों के शवों को नदी से गोताखोरों ने बाहर निकाला। एक ही गांव के तीनों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पूरे गांव में मातम का माहौल बन गया। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गर्रा नदी में गए थे नहाने
थाना खुदागंज क्षेत्र के गांव दीपपुर के रहने वाले शहाबुद्दीन का बेटा आसिफ जहीर का बेटा नजीर और साबिर का बेटा आसिफ अच्छे दोस्त थे। तीनों एक ही गांव के रहने वाले थे और तीनों दोस्तों की 18 से 21 साल की उम्र थी। शनिवार दोपहर तीनों दोस्त बाइक से गर्रा नदी में नहाने गए थे। लेकिन उसके बाद वापस नहीं लौटे।

परिजन करते रहे फोन, बजती रही घंटी
परिजनों ने बच्चों के वापस न आने पर गांव तलाश किया लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल सका। उसके बाद तीनों के मोबाइल पर उनके परिजनों ने फोन लगाया लेकिन घंटी जाने पर फोन नहीं उठा। परेशान परिजनों ने पुलिस से बच्चों को तलाश करने की गुहार लगाई। पुलिस ने रविवार की सुबह आने की बात की। लेकिन रविवार की शाम पहले आसिफ का शव नदी किनारे मिला। उसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसके दोस्तों की तलाश में गोताखोरों को लगाया। उसके बाद नाजिर और आसिफ का भी शव मिल गया। तीनों दोस्तों के शव मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

एसपी ग्रामीण संजीव कुमार ने बताया कि तीन दोस्त नहाने गए थे। नदी में डूबने से उनकी मौत हो गई। गोताखोरों ने शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...