• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bareilly
  • Woman Molested, Child Slammed On The Ground: The Incident Of Bhuta Police Station Area, The Child's Head Became Big After Being Hit On The Ground

बरेली में छेड़खानी के विरोध पर बच्चे को पटका:अंदरूनी चोट लगने पर बच्चे का सिर धीरे-धीरे हो रहा बड़ा; डॉक्टर भी हैरान

बरेली5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बरेली के भुता थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला का आरोप है कि गांव के दबंगों ने उससे छेड़खानी की। जब उसने विरोध किया, तो उसके बच्चे को जमीन पर पटक दिया। - Dainik Bhaskar
बरेली के भुता थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला का आरोप है कि गांव के दबंगों ने उससे छेड़खानी की। जब उसने विरोध किया, तो उसके बच्चे को जमीन पर पटक दिया।

बरेली के भुता थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला का आरोप है कि गांव के दबंगों ने उससे छेड़खानी की। जब उसने विरोध किया, तो उसके बच्चे को जमीन पर पटक दिया। इससे बच्चे के सिर में अंदरूनी चोट लग गई। इससे अब बच्चे का सिर बहुत बड़ा हो गया है। महिला ने जब पुलिस से शिकायत की, तो दबंगों ने उसके बेटे का इलाज कराने की बात कही। मगर, अब दबंग इलाज नहीं करा रहे हैं। शिकायत के बाद पुलिस भी अब कोई सुनवाई नहीं कर रही है। पीड़िता ने सोमवार को SSP ऑफिस पहुंचकर शिकायत की, तो उन्होंने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

समझौते के बाद भी नहीं कराया इलाज

महिला ने बताया बीते दिनों वह अपने घर के भीतर कपड़े बदल रही थी। अचानक गांव के दो दबंग उसके कमरे में घुस आए और पकड़ लिया। जब उसने शोर मचाया तो उसके पति उसे बचाने आ गए। आरोप है कि पति ने जब विरोध किया तो दोनों दबंगों ने उसके साथ उसके पति से भी मारपीट की। हो हल्ला होने पर जब गांव के अन्य लोग आए तो दबंगों ने उनके बेटे को उठाकर जमीन पर पटक दिया। जिससे उनके बेटे के सिर पर गंभीर चोट लग गई और उनके बेटे का सिर बड़ा हो गया। जब उन्होंने पुलिस से शिकायत की तो दबंगों ने उनके बच्चे को उठाकर जमीन पर पटक दिया। जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट आ गई और उसका सिर बड़ा हो गया। उस दौरान पुलिस ने इलाज के नाम पर समझौता तो करा दिया लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी दबंगों ने इलाज नहीं कराया। जिसके चलते उनके बेटे का सिर अब बहुत बड़ा हो गया। डॉक्टरों को दिखाया तो उन्होंने जल्द से जल्द से ऑपरेशन करने के के लिए कहा है। अगर जल्द ऑपरेशन नहीं किया गया तो हालत गंभीर हो सकती है। उन्होंने दबंगों से कहा तो दबंग उन्हें धमकी दे रहे है। जब उन्होंने पुलिस से शिकायत की, तो कोई सुनवाई नहीं हुई। पीड़िता ने सोमवार को मामले की शिकायत SSP से शिकायत की, तो उन्होंने भुता पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।