मां की हत्या कर युवक फरार:बड़ा बेटा लहूलुहान मां को लेकर पहुंचा अस्पताल लेकिन डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

बरेली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मां की हत्या कर छोटा बेटा हुआ फरार। पुलिस ने आरोपित बेटे की शुरू की तलाश। - Dainik Bhaskar
मां की हत्या कर छोटा बेटा हुआ फरार। पुलिस ने आरोपित बेटे की शुरू की तलाश।

बरेली के सुभाषनगर में एक कलयुगी बेटे ने मां की हत्या कर दी और फरार हो गया। आज शाम जब बड़ा बेटा घर पहुंचा तो मां को लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़ा देख अस्पताल लेकर गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर पुलिस पहुंची और पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल छोटे बेटे ने मां की हत्या क्यों कि इसता पता उसके पकड़े जाने के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल पु़लिस आरोपित बेटे की तलाश कर रही है।

रात में ही कर दी थी हत्या

सुभाष नगर थाना क्षेत्र के बंशी नगला निवासी 60 वर्षीय मीना की बीती रात उसके छोटे बेटे हरिओम ने घर में ही हत्या कर दी और शव को घर में ही जमीन पर छोड़कर फरार हो गया। जिला अस्पताल में मौजूद मृतका के बड़े बेटे पूरन लाल ने बताया कि उसका भाई नशे का आदी था।

वह अक्सर मां को घर में अकेला देखकर उसका खाना छीन कर खा जाता था। और मना करने पर मां के साथ मारपीट करता था उसके पिता जगन्नाथ कई दिनों से जिला अस्पताल में भर्ती है। संभवता छोटे भाई ने रात में ही ही नशे में मां की हत्या की और भाग निकला है।

पिता का अस्पताल में चल रहा है इलाज

बड़े बेटे पूरन लाल ने बताया कि उसके पिता जगन्नाथ अस्पताल में भर्ती हैं। वह अपनी दो बहनों के साथ पिता की अस्पताल में देखभाल कर रहा है। पूरन लाल ने बताया कि शुक्रवार को जब काम करने के लिए घर से बाहर गया तो वह छोटे भाई हरिओम को मां के साथ घर में छोड़ कर गया था।

जब वह आज शाम को घर वापस लौटा तो उसने देखा कि मां की लाश जमीन पर पड़ी है। उसने पहले अपनी बहनों को घटना की जानकारी दी और फिर मां को जिला अस्पताल लेकर पहुंचा जहां पहुंचते ही डॉक्टर ने मीना को मृत घोषित कर दिया। घटना की शिकायत पूरनलाल ने थाना सुभाषनगर पुलिस से की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी बेटे की तलाश शुरू कर दी है।