गौर वाल्टरगंज मार्ग पर सीएससी संचालक के साथ लूट:बाइक सवार बदमाशों ने धक्का मारकर गिराया, बीस हजार रुपए और चेकबुक लेकर फरार

हरैया13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गौर वाल्टरगंज मार्ग पर सीएससी संचालक के साथ लूट। - Dainik Bhaskar
गौर वाल्टरगंज मार्ग पर सीएससी संचालक के साथ लूट।

बस्ती जिले के गौर वाल्टरगंज मार्ग पर घर जा रहे कामन सर्विस सेंटर (सीएससी) संचालक से बाइक सवार बदमाशों ने बीस हजार लूट कर फरार हो गए, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।जानकारी के अनुसार जिले के गौर थाना क्षेत्र के टिनिच शुक्ल गांव निवासी बलराम यादव पुत्र हीरालाल यादव पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के पांडेय बाजार में सीएसपी चलाते है।

शनिवार की देर रात बलराम दुकान बंद कर घर आ रहे थे उनके पास बीस हजार चार सौ रुपए नगद और दो चेक थे। बलराम अपनी बाइक से रात को घर जा रहे थे। गौर वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के सीमा पर कुआनो नदी के गटरा पुल के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से दो युवक पल्सर से पहुंचे और दोनों ने बलराम को ओवरटेक कर लिया। उसके बाद वापस घूमकर टक्कर मार दी।

बलराम अपनी बाइक लेकर गिर गया बलराम के गिरते ही बाइक सवार दोनों युवकों ने बलराम के पास मौजूद बैग उसमें रखा बीस हजार चार सौ रुपए व 15-15 सौ रुपए के दो चेकबुक छीन कर फरार हो गए। पीड़ित ने घटना की सूचना 112 पर फोन कर के दी। घटना की सूचना के बाद थानाध्यक्ष वाल्टरगंज विनय कुमार सिंह, चौकी प्रभारी टिनिच राम भवन प्रजापति मयफोर्स मौके पर पहुंचे और घटना से संबंधित पीड़ित युवक से जानकारी प्राप्त कर जांच पड़ताल में जुट गए। पुलिस का कहना है कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...