हरैया में किन्नरों ने थाने का किया घेराव:साथी पर जानलेवा हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग, कहा-चाैकी प्रभारी ने ली 20 हजार घूस

हरैया, बस्ती2 महीने पहले

हर्रैया में बुधवार को किन्नरों ने गौर थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया। साथी पर हुए जानलेवा हमले में नामजद मुकदमा होने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई। इसी बात को लेकर किन्नर गुस्से में थीं। उन्होंने जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। एसपी के आश्वासन के बाद सभी शांत हुए।

13 जून की घटना, खुलेआम घूम रहे आरोपी

गौर थाना क्षेत्र के अजगैवा जंगल के बजहिया गांव निवासी सुमन किन्नर पर 13 जून को जानलेवा हमला हुआ था, जिसमें सुमन की तहरीर पर नामजद मुकदमा दर्ज हुआ था, लेकिन करीब 10 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई। आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। सुमन का आरोप है कि टिनीच चौकी प्रभारी ने आरोपियों की गिरफ्तारी के नाम पर उससे 20 हजार रुपये घूस भी लिया। फिर भी आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इसी बात से नाराज होकर बुधवार को किन्नरों ने थाने का घेराव किया।

गौर थाने के गेट पर प्रदर्शन करते किन्नर।
गौर थाने के गेट पर प्रदर्शन करते किन्नर।

एसपी ने दिया 24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी का भरोसा

पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए थाना परिसर में जमकर तालियां बजाईं। पुलिस अधिकारियों ने आरोपियों की 24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी का आश्वासन देकर किन्नरों को शांत कराया। एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ गौर थाने में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

खबरें और भी हैं...