हरैया में तेज रफ्तार बस दुकान में जा घुसी:एक की मौत दो घायल, दिल्ली से बिहार जा रही थी बस

हरैया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बस्ती के हर्रैया थाना क्षेत्र के रजौली गांव के पास तेज रफ्तार डबल डेकर प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित एक चाय की दुकान में घुस गई। जहां चाय पीने के लिए बैठे दो मजदूरों को अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर ही एक मजदूर की मौत हो गई तथा दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। बस पर सवार एक यात्री भी घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हर्रैया पहुँचाया।

जानकारी के अनुसार दिल्ली से बिहार जा रही यात्रियों से भरी प्राइवेट डबल डेकर बस हर्रैया थाना क्षेत्र के अयोध्या बस्ती हाईवे पर रजौली गांव के पास बुधवार की सुबह अचानक अनियंत्रित हो गई। बस चालक बस से अपना नियंत्रण खो बैठा और तेज रफ्तार अनियंत्रित बस सड़क किनारे स्थित एक चाय की दुकान में जा घुसी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दुकान टीनशेड के व कुर्सियों के परखच्चे उड़ गए।

हादसे के समय दुकान में बैठकर चाय पी रहे मजदूर की हुई मौत

हादसे के समय दुकान में बैठकर चाय पी रहे दो मजदूर बस की चपेट में आ गए और एक मजदूर कुंदन (45) पुत्र रामप्यारे निवासी गंगापुर थाना हर्रैया की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।दुकान पर बैठे दुख्खी (58) पुत्र गेलाऊ व बस में सवार विहार के रहने वाले बंधू पाल गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची एनएचआई व पुलिस राहत बचाव कार्य में जुट गई।

एनएचएआई और पुलिस ने घायलों को भेजा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हर्रैया

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हर्रैया पहुंचाया प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वही इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक हर्रैया शैलेश कुमार सिंह ने बताया कि चोर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज बस को कब्जे में ले लिया गया है। परिजनों द्वारा तहरीर मिलने पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जाएगी

खबरें और भी हैं...