हर्रैया में घर में बेहोश हुई मैनेजर:स्टेट बैंक की महिला मैनेजर किराए के घर में बेहोश मिली, पुलिस ने दरवाजा तोड़कर निकाला बाहर

हरैया5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कप्तानगंज से महिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। - Dainik Bhaskar
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कप्तानगंज से महिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

हर्रैया तहसील क्षेत्र के महराजगंज कस्बे में स्थित भारतीय स्टेट बैंक की मैनेजर अपने आवास पर संदिग्ध परिस्थितियों में बेहोश मिली। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर बैंक मैनेजर को बाहर निकलवाया और इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कप्तानगंज पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

बाहर नहीं निकली तो पड़ासियों को हुआ शक
जानकारी के अनुसार, लखनऊ के तेलीबाग की रहने वाली सुजाता रानी भारतीय स्टेट बैंक महराजगंज में बैंक मैनेजर के पद पर तैनात हैं। वह कप्तानगंज कस्बे में एक किराए के मकान में रहती है। रोज की तरह सोमवार की सुबह जब बैंक टाइम बीतने के बाद भी महिला बैंक मैनेजर सुजाता रानी कमरे से बाहर नहीं निकली और न ही कमरे से कोई आवाज सुनाई दी तो पड़ोसियों शक हुआ।

दरवाजा तोड़कर महिला को निकाला गया
पड़ोसियों ने काफी आवाज लगाई लेकिन जब अंदर से कोई जवाब नहीं मिला तो किसी अनहोनी की आशंका से पड़ोसियों ने इसकी जानकारी मकान मालिक को दी। मौके पर पहुंचे मकान मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची फोरेंसिक टीम व कप्तानगंज पुलिस ने दो मजदूरों के सहयोग से दरवाजा तोड़ कर कमरे अंदर घुसी और कमरे में बाथरूम के पास जमीन पर बेहोश पड़ी महिला बैंक मैनेजर को आनन फानन में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कप्तानगंज पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल बस्ती के लिए रेफर कर दिया।

खबरें और भी हैं...