हरैया में जमीनी विवाद में दो पक्ष आमने सामने:दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, झोपड़ी गिराने को लेकर बढ़ा विवाद

हरैयाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बस्ती जिले के गौर थाना क्षेत्र के एक गांव में दबंगों की दबंगई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया और एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर लाठी डंडे से हमला बोल दिया। मारपीट में घायल सभी लोगो को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया घटना रविवार की बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार गौर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में नवीन परती भूमि में कब्जेदारी को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। आरोप है कि सुखराजी नवीन परती पर काफी दिनों से कब्जा है और उन्होंने झोपड़ी भी बना रखी है। गांव के कुछ लोग छप्पर की झोपड़ी को गिराने लगे तो सुखराजी झोपड़ी गिराने का विरोध करने लगी इसी पर गांव के जिनका शांति ,साधना और जानकी एक राय होकर विवाद करने लगी और सुखराजी पर हमला बोल दिया।

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी मारपीट का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मारपीट की घटना में घायल सुखराजी की बहू आशा देवी और माया देवी को इलाज के लिए पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गौर पहुंचाया गया।

गंभीर घायलों को भेजा गया जिला अस्पताल

जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया। वही पीड़ित सुखराजी की तहरीर गौर थाने की पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मारपीट धारा में मुकदमा पंजीकृत किया है इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक गौर ब्रिजेंद्र पटेल ने बताया कि मारपीट करने वाले आगे की कार्रवाई की जा रही।

खबरें और भी हैं...