हरैया में फिल्मी स्टाइल में अपहरण:पानी भरने सड़क पार वाले हैंडपंप पर गई थी युवती, लौटी तो कार में जबरदस्ती बिठा ले गए गुंडे

हरैया4 महीने पहले

बस्ती जिले हरैया में एक युवती को फिल्मी स्टाइल में अपहरण हो गया। कार सवार दो युवकों ने युवती को जबरदस्ती कार में खींच लिया और फरार हो गए। वारदात के बाद तुरंत सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया और मुकदमा दर्ज करते हुए जांच में जुट गई है। वहीं घटना के बाद से इलाके के लोग अचंभे में हैं।

कार से निकले दो युवकों ने जबरदस्ती कार में बिठाया
घटना परशुराम थाना क्षेत्र के अमोलीपुर बाजार में शनिवार सुबह की है। यहां एक 19 वर्षीय युवती पानी भरने के लिए सड़क पार लगे हैंडपंप पर पानी भरने के लिए गई थी। युवती पानी भरकर वापस घर को लौटी थी और सड़क पार करने के लिए दाएं-बाएं देख रही थी, इतने में एक कार उसके सामने आकर रूकी, जिसमें से निकले दो युवकों ने युवती को जबरदस्ती कार में बिठा लिया और फरार हो गए।

पुलिस सीसीटीवी खंगालने में जुटी
इस दौरान लड़की के चीखने की आवाज सुन लोग उस तरफ दौड़े तबतक कार सवार गायब हो चुके थे। घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल बना हुआ है। सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की और आस-पास लगे सीसीटीवी खंगालने में जुट गई है।

क्षेत्राधिकारी ने कहा- जल्द गिरफ्तार किए जाएंगे आरोपी
इस संबंध में क्षेत्राधिकारी हर्रैया शेषमणि उपाध्याय ने बताया कि युवती के पिता की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच के लिए परशुरामपुर पुलिस व स्वाट टीम लगी हुई है। जल्दी ही आरोपियों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...