हरैया में वांछित रेप आरोपी को बंधक बनाकर पीटा:किशोरी के परिजनों ने बंधक बनाकर जमकर पीटा, पुलिस ने छुड़वाकर पहुंचाया अस्पताल

हरैया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बस्ती के हरैया में रेप के आरोप में बीती रात किशोरी के परिजनों ने एक आरोपी की बंधक बनाकर जमकर पिटाई कर दी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने बंधक बनाए गए व्यक्ति को छुड़ाया। लोगों की पिटाई से घायल आरोपी को इलाज के लिए पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कप्तानगंज पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार शनिवार की देर रात कप्तानगंज पुलिस को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के फेरसहन गांव में 45 वर्षीय एक व्यक्ति को कुछ लोगों ने रेप के प्रयास के आरोप में पकड़ कर कमरे में बंधक बना रखा है और मार पीट रहे हैं। सूचना पर पहुँची पुलिस कमरे में बंधक बनाए गए व्यक्ति को छुड़ाया। इसी दौरान लोगों की पिटाई से घायल बंधक बनाए गए राम जगत 45 पुत्र राम उजागीर निवासी फेरसहन थाना कप्तानगंज को पुलिस आनन-फानन में सीएचसी कप्तानगंज पहुंचाया।

प्राथमिक उपचार के बाद भेजा गया जिला अस्पताल

जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। कप्तानगंज पुलिस ने बंधक बनाकर पीटे गए राम जगत के भाई राजेश की तहरीर पर बंधक बनाकर पिटाई करने के मामले में गंभीर धाराओं में चार आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया। वहीं दूसरी ओर नाबालिग किशोरी की मां की तहरीर पर पुलिस ने अस्पताल में भर्ती राम जगत के विरुद्ध दुष्कर्म और पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

प्रभारी निरीक्षक कप्तानगंज सत्येंद्र कुंअर ने बताया कि रेप के प्रयास के आरोपी को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर पिटाई की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को छुड़ाया था। इसी दौरान उसकी हालत बिगड़ने लगी तो पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहाँ उसका इलाज चल रहा है।

खबरें और भी हैं...