हर्रैया में मुठभेड़ में तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार:पेट्रोल पंप लूटने आए थे, बोले- कैश लूटते, विरोध पर सेल्समैन के मार देते गोली

हरैया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बस्ती जिले के हर्रैया थाना क्षेत्र अंतर्गत बभनान रोड पर पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से अवैध तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है। बदमाश पेट्रोल पंप लूटने के लिए रेकी कर रहे थे।

झोंक दिया फायर

हर्रैया थाना क्षेत्र के बभनान रोड पर पुलिया के पास तीनों युवक अपना मुंह गमछे से बांधकर बाइक के नंबर प्लेट टेप चिपका कर उसे ढके हुए हसीनाबाद की तरफ जा रहे थे। पुलिस ने अशोक सिंह के इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के पास जांच के दौरान बाइक सवारों को रोका। इस पर वह पुलिस वालों को जान से मारने की बात कहते हुए टीम पर फायर झोंक दिया। इस पर पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे। पुलिसकर्मियों ने उनका पीछा किया तो वे खेतों में भागने लगे। पुलिस व एसओजी टीम ने उनका पीछा कर दौडाकर तीनों को पकड़ लिया गया।

तमंचा, कारतूस, चोरी की बाइकें बरामद

पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपियों ने अपना नाम प्रतीक सिंह पुत्र प्रमोद कुमार सिंह निवासी सिकहरा थाना खोडरे जिला गोंडा, कुलदीप सिंह पुत्र लाल बहादुर सिंह निवासी सिकहरा,थाना-खोडरे जिला गोंडा, निखिल पुत्र कुशनदेव गिरी निवासी रमदत्तपुर थान खोडरे जिला गोंडा बताया। इनके पास से एक तमंचा, एक खोखा व एक जिंदा कारतूस के साथ दो मोटरसाइकिल बरामद हुई हैं। जिन पर फर्जी नंबर प्लेट लगी थी। जो गोंडा जिले के खोडारे से चोरी की गई थी।

विरोध पर मार देते गोली

पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि, हम लोगों का मुखिया आशीष मिश्रा है। जो हम लोगों को लेकर आया था। कहा कि पढ़ने लिखने से कोई फायदा नहीं है। लूट करो और जल्दी बड़े आदमी बन जाओगे। हम लोगों को यहीं खडा करके पेट्रोल पंप पर रेकी करने गया था। पुलिस को देखकर वह भाग गया। हम लोगों पेट्रोल पंप का कैश लूटने व सेल्समैन के विरोध करने पर उसे गोली मारने की प्लान बनाए थे। एक असलहा हम लोगों के पास, दूसरा आशीष के पास था।

खबरें और भी हैं...