हरैया में पुलिस की बड़ी कार्रवाई:मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, 1,88,534 रुपये व नशीली गोलियां बरामद

हरैया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बस्ती पुलिस ने नशीले पदार्थ की तस्करी करने वाले दो तस्करों को बिक्री से प्राप्त 1,88,534 रुपये नगद व भारी मात्रा में अवैध मनोत्तेजक पदार्थ स्मैक व नशीली गोली पाउडर के के साथ गिरफ्तार करने का दावा किया है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अपराधियों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत क्षेत्र भ्रमण के दौरान पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना हरैया कस्बे के महूघाट हाईवे के किनारे बने मकान में कुछ लोग नशे का काला कारोबार करते हैं। वहां से नशीली पदार्थ को क्षेत्र में बेचने का कार्य करते हैं। मुखबिर की सूचना के बाद हरैया पुलिस ने छापेमारी की तो मौके से श्यामू सोनकर पुत्र रामरूप उर्फ पल्टैराम व रिंकी पत्नी श्यामू सोनकर बिक्री से प्राप्त 1,88,534 रुपये नगद व 300 ग्राम नशीली पाउडर ,92 गोली अल्प्राजोलम टैबलेट ,14 ग्राम स्मैक ,एक नोकिया मोबाइल सादा को पकड़े गए आरोपियों के पास बरामद किया है।

पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस के पूछताछ में बताया कि यह माल मुझे विजय पुत्र रामफेर एंव मंजू पत्नी विजय द्वारा सप्लाई किया गया है जिनके द्वारा मनोरमा नदी के किनारे झोपड़ी में अवैध स्मैक/ नशीले पदार्थो की बिक्री की जाती है । हम लोग यह काम भारी मुनाफे के लिए करते हैं। हम लोगों को माल की सप्लाई करने वाला विजय जनपद बाराबंकी में शिवम सिंह निवासी कोटवा सराय जनपद बाराबंकी से माल लाकर बेचता है, जिसके पास मैं भी विजय के साथ जाकर माल लाया हूँ एवं घघौवा पुल के पास झब्बल बाबा भी नशीला पदार्थ बेचता है। जहां से भी कभी-2 मैं और विजय माल लेकर आते हैं । पुलिस ने पकड़े गए सभी आरोपियों को न्यायालय रवाना कर दिया।

खबरें और भी हैं...