बस्ती में टॉफी का लालच देकर बच्ची से रेप:12 साल के किशोर ने 5 साल की मासूम से की दरिंदगी, आरोपी गिरफ्तार

बस्तीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बस्ती के मुंडेरवा थाना क्षेत्र के एक गांव में 5 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। गांव का एक किशोर बच्ची को टॉफी का लाल देकर अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्‍कर्म किया। बच्ची रोते हुए घर पहुंची और पिता को आपबीती बताई। पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और पॉक्‍सो की धारा में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, मुंडेरवा थाना क्षेत्र के गांव की 5 साल की बच्ची गांव में खेलने गई थी। इस बीच गांव निवासी 12 साल के किशोर ने उसे टॉफी देने का लालच दिया। टॉफी के लालच में बच्ची उसके साथ चली गई। किशोर उसे अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्‍कर्म किया।

आरोपी को उसके भाई ने देखा

बताया जाता है कि किशोर के छोटे भाई ने उसे बच्ची के साथ देख लिया था और अपनी दादी को उसकी करतूत बता दी। इसके बाद दादी घर के अंदर पहुंची तो उन्‍हें देखकर आरोपी किशोर घर से भाग निकला। घटना गुरुवार देर शाम की बताई जा रही है।

घटना की जानकारी बालिका के परिजनों को हुई तो उनके द्वारा 112 नम्‍बर डायल कर पुलिस को सूचना दी गई। सूचना बाद मौके पर पुलिस पहुंची और घटना के बारे में जानकारी लिया।

पुलिस बोली-बच्ची को मेडिकल के लिये भेजा

एसओ मुण्‍डेरवा परमाशंकर यादव ने बताया, " मामले में पीड़ित बच्ची के पिता की तहरीर पर आरोपी किशोर के विरुद्ध बलात्‍कार और पॉक्‍सो एक्‍ट की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। बालिका का मेडिकल कराने के लिए भेजा गया है। मामले में आरोपी किशोरी को गिरफ्तार कर लिया गया हैI"