• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Basti
  • 5 Year Old Child Injured In Accident Also Died Father Died On The Spot In A Road Accident In Basti, Mother And Daughter Injured, Returning From Marriage Ceremony

हादसे में घायल 5 साल के बच्चे की भी मौत:बस्ती में सड़क हादसे में पिता की मौके पर हुई थी मौत, मां-बेटी घायल, शादी समारोह से लौट रहे थे

बस्ती3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक बच्चे का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
मृतक बच्चे का फाइल फोटो।

बस्‍ती के मुंडेरवा थाना क्षेत्र के एनएच 28 स्थित मुजहना पेट्रोल पम्प के पास गुरूवार को तेज रफ्तार पिकप की चपेट में आने से घायल 5 वर्षीय बेटे ने भी इलाज के दौरान दम तोड दिया। पिता की हादसे में मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि घायल माँ, बेटी का जिला अस्‍पताल में इलाज चल रहा है।

ग्राम पंचायत पकरी नासीर का पुरवा धौरहरा गांव निवासी सुनील शादी में परिवार के साथ।
ग्राम पंचायत पकरी नासीर का पुरवा धौरहरा गांव निवासी सुनील शादी में परिवार के साथ।

गुरुवार को पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी थी

मुण्डेरवा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत पकरी नासीर का पुरवा धौरहरा गांव निवासी सुनील कुमार कन्नौजिया (32) पुत्र राजाराम अपने भाई की ससुराल संतकबीर नगर जिले के दुधारा थाना क्षेत्र के पिपराहंकार गाँव में लड़की की शादी में शामिल होने गए थे। वहां से गुरूवार को बाइक से पत्नी नीलम (29), पुत्र दीपक (5) , पुत्री सौम्या (8 ) वर्ष के साथ वापस घर लौट रहे थे।

मुजहना गांव के पास पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार पिकप ने उनकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया था। इस हादसे में बाइक सवार सभी घायल हो गए थे। उधर से गुजर रहे कार सवार ने उन्‍हें अपनी कार से घायल अवस्‍था में जिला अस्‍पताल पहुंचाया। डाक्‍टर ने सुनील कुमार को मृत घोषित कर दिया। उनके पुत्र दीपक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे लखनऊ मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया था।

मेडिकल कालेज में उसने दम तोड दिया। इसके बाद उसके शव को लेकर परिजन बस्‍ती चले आए। शुक्रवार को पिता, पुत्र दोनों के शव को पुलिस ने पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा। सुनील की पत्नी नीलम, पुत्री सौम्या का जिला अस्पताल बस्ती में इलाज चल रहा हैं।

चौकी प्रभारी खझौंला रीतेश कुमार सिंह ने बताया कि हादसे के बाद उधर से कार लेकर गुजर रहे लखनऊ सचिवालय के किसी बड़े अधिकारी द्वारा अपनी कार से सभी घायलों को जिला अस्पलाल ले जाया गया था। पकडी नासिर ग्राम पंचायत के प्रधान प्रतिनिधि मुक्‍तेश्‍वर यादव ने बताया कि मृतक सुनील मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का लालन पालन करता था। पिता के बाद पुत्र की मौत से उसके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। गांव वाले भी एक साथ पिता, पुत्र की मौत को लेकर स्‍तब्‍ध हैं।

खबरें और भी हैं...