ट्रैक्टर की चपेट में आकर सिपाही समेत 3 की मौत:बस्ती में पेशी से लौटते वक्त सिपाही की गई जान, सांड के टकराने से 2 बाइक सवारों ने तोड़ा दम; 2 गंभीर

बस्ती7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। - Dainik Bhaskar
हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

बस्ती के लालगंज थाना क्षेत्र के निपनियां चौराहे पर सांड से टकराकर सड़क पर गिरे युवकों को ट्रैक्टर ट्राली ने अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस से घायलों को अस्पताल पहुंचवाया, जहां डॉक्टर ने दो को मृत घोषित कर दिया। जबकि एक घायल युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

उधर, बनकटी नगर पंचायत के संत रविदास नगर वार्ड बर्रोहिया कला के पास ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से बाइक सवार एक सिपाही की मौत हो गई, जबकि बाइक पर बैठी महिला सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसा गुरुवार की देर शाम हुआ। दोनों सिपाही किसी मुलजिम की पेशी कराकर मुख्यालय से वापस लौट रहे थे। वे लालगंज थाना क्षेत्र के बनकटी नगर पंचायत के बर्रोहिया कला के पास महुली मार्ग पर पहुंचे थे कि ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आ गए।

डाक्टर ने सूरज चौधरी और कल्लू चौधरी को मृत घोषित कर दिया।
डाक्टर ने सूरज चौधरी और कल्लू चौधरी को मृत घोषित कर दिया।

बाइक से घर जा रहे थे तीनों

लालगंज थाना क्षेत्र के महसो कस्बा निवासी सूरज चौधरी पुत्र प्रेम चौधरी (22), कल्लू चौधरी पुत्र श्री राम चौधरी (24), सूरज उर्फ गोलू पुत्र चन्द्रशेखर (22) किसी रिश्तेदारी में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने बाइक से गए थे। वहां से वे घर लौट रहे थे। अभी वे निपनियां चौराहे के पास पहुंचे थे कि उनकी बाइक एक सांड की चपेट में आ गई।

घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया

सांड से टकराकर वे बाइक समेत सड़क पर नीचे गिर पड़े। इसी बीच तेज रफ्तार आ रही ट्रैक्टर ट्राली ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में तीनों युवक घायल हो गए। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। एम्बुलेंस को काल किया। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस से तीनों को अस्पताल ले जाया गया।

परीक्षण उपरांत डाक्टर ने सूरज चौधरी और कल्लू चौधरी को मृत घोषित कर दिया। घायल सूरज उर्फ गोलू का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्यवाही की।

बाइक चला रहे सिपाही गोविंद यादव की ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से मौत हो गई।
बाइक चला रहे सिपाही गोविंद यादव की ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से मौत हो गई।

लालगंज थाना क्षेत्र में हुआ हादसा

सिपाही गोविंद कुमार (35) और महिला सिपाही रानी यादव(27) किसी मुलजिम की पेशी कराकर लौट रहे थे। बाइक चला रहे सिपाही गोविंद यादव की ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से मौत हो गई। जबकि बाइक पर पीछे बैठी महिला सिपाही रानी यादव गम्भीर रूप से घायल हो गई । हादसे की सूचना पर एसओ उमाशंकर तिवारी, महादेवा चौकी इंचार्ज मुकुंद त्रिपाठी मौके पर पहुंचे, दोनों को 108 एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भेजवाया। जहां डाक्टर ने गोविंद कुमार को मृत घोषित कर दिया।

महिला सिपाही रानी का अस्पताल में इलाज चल रहा है ।मृतक सिपाही गोरखपुर जिले के बांसगांव थानांतर्गत भैंसा बाजार के निवासी थे। महिला सिपाही रानी यादव देवरिया जिले के लार थाना क्षेत्र के भभनौली बारी की रहने वाली बताई गई है ।