बस्ती में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़:अभियुक्त के पैर में लगी गोली, एसआई घायल, दोनों अस्पताल में भर्ती

बस्ती2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बस्ती में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ में घायल अभय निषाद। - Dainik Bhaskar
बस्ती में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ में घायल अभय निषाद।

बस्ती में पुलिस और बदमाश के बीच हरदिया के पास मुठभेड़ हुई। जिसमें चैनपुरवा ओवरब्रिज पर हुए लूट और गोली कांड में शामिल आरोपी पुलिस के गोली से घायल हो गया। मुठभेड़ के दौरान बदमाश द्वारा की गई फायरिंग में एक एसआई के दाहिने हाथ को छूकर गोली निकल गई। जवाबी कारवाई में बदमाश के पैर में गोली लगने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। घायल एसआई और बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में चैनपुरवा ओवरब्रिज पर हुए लूट और गोली कांड में शामिल अभय निषाद को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान अभय निषाद द्वारा की गई फायरिंग में एक एसआई रिजवान अली के दाहिने हाथ को छूकर गोली निकल गई।

बस्ती में पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में घायल अभय निषाद को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
बस्ती में पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में घायल अभय निषाद को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने लगाई चेकिंग
कोतवाली प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर कोतवाली थाना क्षेत्र के हरदिया के पास संदिग्धों की चेकिंग शुरू की गई। 23 जून की देर रात करीब 2 बजे तेजी से आ रही एक बाइक को रोकने का प्रयास किया गया तो बाइक सवार रुकने की जगह भागने लगा। इसकी सूचना आसपास के थानों को दी गई। उन्हें अलर्ट किया गया।

पुलिस से बचने के लिए आरोपी ने की फायरिंग
कोतवाली, पुरानी बस्ती, वाल्टरगंज पुलिस एवं सर्विलांस टीम ने संयुक्त रूप से घेराबंदी की तो बाइक सवार पटेल चौक की ओर मुड़कर भागते समय निरहुआ गांव के पास बाइक समेत गिर पड़ा। पुलिस से बचने के लिए उसने तमंचे से फायरिंग कर दी। गोली एसआई रिजवान अली के दाहिने हाथ को छूते हुए निकल गई। इसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की। जिसमें पैर में गोली लगने के बाद अपराधी को पकड़ा गया।

आरोपी ने लूट की घटना में स्वीकारी संलिप्तता
कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पूछताछ में उसकी पहचान बलरामपुर जिले के सादुल्लाहनगर थाना क्षेत्र के रहमतपुर निवासी अभय निषाद (21) के रूप में हुई। उसने कुछ अन्य साथियों के साथ मिलकर चैनपुरवा ओवरब्रिज पर अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर लैपटॉप लूटने और एक व्यक्ति को गोली मारकर घायल करने में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

खबरें और भी हैं...