बस्ती में महिला ने जेठ पर लगाया दुष्कर्म का आरोप:बोली- आपत्तिजनक स्थिति में देख पति ने जेठ के साथ मिलकर मारा पीटा,मुकदमा दर्ज

बस्ती2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बस्‍ती नगर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता ने अपने जेठ पर अश्लील हरकत , दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। मामले में पुलिस ने पीडिता की तहरीर पर उसके पति और जेठ के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

विवाहिता का आरोप है कि उसके जेठ आशीष कुमार उर्फ मन्नू आए दिन छेड़छाड़ करते रहते हैं। जब वह ससुराल से मायके आती है तो वे वहां भी पहुंचकर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाते हैं। विवाहिता का आरोप है कि जब वह अपने पति के साथ गुजरात चली गई तो उसके जेठ वहां भी पहुंच गए। वह उसके पति को बहाने से इधर उधर काम पर भेजकर उसे अकेली पाकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने लगे।

वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का लगाया आरोप

इस दौरान उसका वीडियो भी बना लिया। वीडियो बनाकर जेठ उसे धमकी देने लगे कि इसे दिखाकर तुम्हारा तलाक करा देंगे और तुम्हें रखैल बनाकर रखेंगे। वह जेठ के ब्‍लैकमेलिंग का शिकार होती रही और अपनी जुबान बन्‍द रखा। कहा कि एक दिन उसके पति ने जेठ के साथ उसे आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया तो जेठ व पति ने मिलकर उसे जमकर मारा पीटा।

उसका आरोप है कि मारपीट के दौरान जब वह बेहोश हो गई तो उसे बेहोशी की हालत में कमरे में बाहर से ताला बंद करके दोनो चले गए। इस मामले में विवाहिता ने नगर थाने पर तहरीर देकर जेठ और पति की शिकायत की। तहरीर के के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ बलात्‍कार, धमकी, मारपीट सहित अन्‍य सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। एसओ नगर धर्मेन्द्र कुमार तिवारी ने बताया कि मामले में विवाहिता की तहरीर के आधार पर उसके जेठ और पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और मामले की जांच जा रही है।

खबरें और भी हैं...