भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष बोले- स्नातक एमएलसी में पांचों सीट जीतेंगे:पहले की सरकारें दंगाइयों को संरक्षण देती थी, रोज कोई न कोई घोटाले खुलते थे

बस्ती10 दिन पहले

भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष भूपेन्‍द्र चौधरी स्नातक एमएलसी के चुनाव को लेकर बस्ती पहुंचे। यहां उन्होंने ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला और कहा कि पहले की सरकारें दंगाइयों के साथ खड़ी रहती थी, सरकार उनको संरक्षण देती थी।

कांग्रेस की केन्द्र सरकार में रोज नए घोटाले सामने आते थे। रोज कोई न कोई घोटाले खुलते थे, कांग्रेस के बड़े नेता जेल जाते थे। कई बार ऐसा लगा कि कहीं मनमोहन सिंह की पूरी कैबिनेट ही जेल न चली जाए। मोदी और योगी को नेतृत्व करने का मौका मिला तो घोटालों पर विराम लग गया। उन्होंने कहा कि मैं विपक्ष को खुली चुनौती देता हूं कि यदि कोई भी घोटाला हुआ हो और उसमें बीजेपी नेता का नाम आया हो तो बताएं।

उन्होंने कहा कि सपा, कांग्रेस, बसपा ने समाज में सामाजिक तनाव और टकराव पैदा कर, जातिवाद की राजनीति और परिवारवाद की राजनीति कर देश और प्रदेश के विकास को विकास की यात्रा में बहुत पीछे करने का काम किया। आज सीएम योगी के नेतृत्व में प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था का राज कायम हुआ है। अच्छा माहौल है, लोगों के बेहतरी के लिए सरकार काम कर रही है। इस क्रम को हमें आगे बढ़ाना है।

भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष भूपेन्‍द्र चौधरी कार्यकर्ताओं को किया संबोधित।
भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष भूपेन्‍द्र चौधरी कार्यकर्ताओं को किया संबोधित।

स्‍नातक एमएलसी चुनाव में पांचों प्रत्‍याशी जीतेंगे
गोरखपुर- अयोध्‍या स्नातक एमएलसी चुनाव में बीजेपी प्रत्‍याशी एमएलसी देवेन्‍द्र प्रताप सिंह के पक्ष में आयोजित मतदाता सम्‍मेलन में हिस्‍सा लेने आए बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा कि पूरा विश्‍वास है कि स्‍नातक एमएलसी चुनाव में पार्टी के पांचों प्रत्‍याशी जीत दर्ज करेंगे। सभी मतदाता को भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित किया जा रहा हैं। एमएलसी चुनाव से जुड़े कार्यकर्ताओं के साथ बैठक हुई है। सभी लोग संकल्पित होकर लगे हैं। आने वाली 30 तारीख को मतदान के बाद जब काउंटिंग होगी तो हमारे पांचों प्रत्याशी चुनाव जीत कर विधान परिषद पहुंचेंगे।

खबरें और भी हैं...