बस्ती में नदी में डूबे दो युवक:नाव पर बैठकर कर रहे थे सैर, पलटने से दो डूबे; तीन ने तैर कर बचाई जान

बस्तीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बस्ती में नदी में डूबे दो युवक - Dainik Bhaskar
बस्ती में नदी में डूबे दो युवक

बस्ती जिले में कुआनो नदी में नाव पलटने से दो युवक डूब गए। वहीं नाविक सहित तीन लोगों ने तैर कर किसी तरह अपनी जान बचाई। नाव में नाविक को लेकर कुल पांच लोग सवार थे। घटना देर शाम करीब छह बजे की है। नदी में युवकों के डूबने की सूचना मिलने के बाद शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस गोताखोरों की मदद से डूबे हुए युवकों की तलाश कर रही है।

अनियंत्रित होकर पलटी नाव

बताया जा रहा है कि विजय कुमार (25), रौता निवासी वैभव श्रीवास्तव (22) के साथ मूड़घाट निवासी छोटू (21), कटरा पेट्रोल पंप के पास के रहने वाले पंकज कुमार (23) रविवार की शाम कुआनो नदी के अमहट घाट के पास एक साथ पहुंचे थे। यहां पर चारों ने एक नाव सैर करने के लिए ली। नाविक के साथ चारों नदी में पहुंचे। अचानक नाव डगमगाने लगी तो इससे डर कर छोटू ने नदी में छलांग लगा दी। उसे बचाने के लिए पंकज भी नदी में कूद पड़ा। छोटू को बचाकर पंकज तो नदी के बाहर निकल आया, लेकिन नदी का नाविक बाहर निकलने के बाद मौके से भाग गया, जबकि दो अन्य युवक विजय कुमार एवं वैभव का पता नहीं लग सका। सूचना पर आसपास मौजूद लोगों की भीड़ लग गई।

गोताखोर कर रहे युवकों की तलाश

लोगों ने आनन-फानन में हादसे की सूचना पुलिस को दी। नदी में युवकों के डूबने की सूचना मिलने के बाद शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस गोताखोरों की मदद से डूबे हुए युवकों की तलाश कर रही है। नाव पलटने की घटना शाम करीब छह बजे की है। कोतवाल शिवाकांत मिश्रा ने बताया कि दो युवकों के डूबने और तीन के तैर कर बाहर निकलने की जानकारी मिली है। गोताखोर लगाकर डूबे युवकों की तलाश कराई जा रही है।

खबरें और भी हैं...